इंदौर दवा कराने पहुंचे थे बीमार नायब तहसीलदार, फिर फांसी लगाकर दे दी जान; ये है वजह

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

20 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 20 2023 3:12 PM)

Indore News: सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक नायाब तहसीलदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त उन्होंने फांसी लगाई, उस वक्त सभी परिजन घर में ही मौजूद थे. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, इसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए […]

Indore News, Indore, Crime, MP News, Madhya Pradesh

Indore News, Indore, Crime, MP News, Madhya Pradesh

follow google news

Indore News: सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक नायाब तहसीलदार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त उन्होंने फांसी लगाई, उस वक्त सभी परिजन घर में ही मौजूद थे. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, इसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जानकारी के मुताबिक नायब तहसीलदार छुट्टी के दौरान घर आए हुए थे, इसी दौरान उन्होंने फांसी लगाई. फिलहाल फांसी की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस ने मर्ग कायम मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ये मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र के रामबाग का है. रामबाग में रहने वाले श्रीकांत बुरहानपुर में नायब तहसीलदार के तौर पर पदस्थ थे. श्रीकांत छुट्टी पर अपने घर पर आए हुए थे. परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने कमरे में थे, उसी दौरान उन्होंने अपने घर के मैन गेट के गलियारे में जाकर फांसी लगा ली.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: बुलडोजर अब चला 1 करोड़ 15 लाख की शराब पर! जानें क्या है पूरा मामला?

डिप्रेशन में जाकर की आत्महत्या
परिजनों को जैसे ही इस मामले की जानकारी लगी, उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एम हॉस्पिटल पहुंचाया. पुलिस ने सभी परिजनों के बयान लिए हैं, इसी के आधार पर आगे की जांच की जा रही है. जानकारी के मुताबिक नायब तहसीलदार डिप्रेशन में थे और इसी के चलते उन्होंने फांसी लगाई है.

पत्नी की मौत से परेशान थे
पुलिस ने बताया कि नायब तहसीलदार बुरहानपुर में पदस्थ हैं, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते वह अपने इंदौर स्थित घर पर आए हुए थे. श्रीकांत की पत्नी की तकरीबन 8 से 10 साल पहले मृत्यु हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक पत्नी की मृत्यु के बाद से वे मानसिक रूप से परेशान रहने लगे थे, इसका इलाज भी डॉक्टरों के द्वारा करवाया जा रहा था. लेकिन पत्नी की मौत के बाद सही नायाब तहसीलदार काफी डिप्रेशन में रहते रहते थे.

    follow google newsfollow whatsapp