गुना: बीजेपी की इस महिला नेता ने अपनी पार्टी के मंत्री को लिया निशाने पर! कह दी ये बड़ी बात

विकास दीक्षित

11 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 11 2023 6:21 AM)

Guna News: गुना में सियासत हमेशा ही गर्म रहती है. लेकिन इस बार ये तनातनी भाजपा और कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा नेताओं के बीच ही हो गई है. दरअसल बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष वंदना मांढरे ने एक बुजुर्ग दंपती को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के लिए अपनी ही पार्टी के कैबिनेट […]

MP Politics, Guna News, BJP, Congress, Politics

MP Politics, Guna News, BJP, Congress, Politics

follow google news

Guna News: गुना में सियासत हमेशा ही गर्म रहती है. लेकिन इस बार ये तनातनी भाजपा और कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा नेताओं के बीच ही हो गई है. दरअसल बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष वंदना मांढरे ने एक बुजुर्ग दंपती को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के लिए अपनी ही पार्टी के कैबिनेट मंत्री को निशाने पर ले लिया है. भाजपा नेता वंदना मांढरे ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कैबिनेट मंत्री समेत सभी जिम्मेदार लोगों पर आरोप लगाए.

यह भी पढ़ें...

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष वंदना मांढरे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुई थीं. BJP में शामिल होने के बाद बड़ा दायित्व सौंपा गया. अब वे एक अपनी ही पार्टी के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया पर आरोप लगा रही हैं.

पीएम आवास योजना से जुड़ा है मामला
दरअसल गुना नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 29 में भागचंद कुशवाह अपनी पत्नी के साथ कच्चे मकान में रहते हैं. बारिश के दौरान बुजुर्ग दंपति का कच्चा मकान धराशायी हो गया था. महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष वंदना मांढरे की मानें तो उन्होंने परिवार को पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने के लिए पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को इस मामले की जानकारी दी, लेकिन कोई भी नतीजा नहीं निकला. वंदना मांढरे ने एसडीएम वीरेंद्र बघेल ,नगरपालिका सीएमओ से भी बुजुर्ग दंपति के लिए प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत करने की गुहार लगाई, लेकिन इन प्रयासों से कोई नतीजा नहीं निकला.

राघोगढ़: नगरपालिका अध्यक्ष के लिए सरगर्मी तेज, क्या दिग्विजय का गढ़ भेद पाएगी बीजेपी?

वंदना मांढरे ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
वंदना मांढरे ने सोशल मीडिया पर लिखा “हम इस गरीब परिवार को आवास दिलाकर ही “भारतीय जनता पार्टी” के पितृ पुरुष पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जी के सपने को पूरा करेंगे, तब ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी. मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया जी ,नगरपालिका CMO, उपयंत्री बी बी गुप्ता के साथ एसडीएम गुना, कलेक्टर गुना सबसे निवेदन कर चुके हैं. पर सब बड़ी बड़ी बातें कर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं. जय भाजपा.”

दीनदयाल उपाध्याय को किया याद
वंदना मांढरे ने पोस्ट के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देते हुए एक तस्वीर भी शेयर की. महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष ने लिखा कि जब हम गरीब परिवार को पीएम आवास दिला पाएंगे तभी पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को सच्ची श्रद्धांजलि मिल सकेगी. वंदना मांढरे ने इस मुद्दे पर कलेक्टर फ्रेंक नोबल से भी बातचीत की, लेकिन कलेक्टर ने भी कोई जवाब नहीं दिया. ऐसे में अब बीजेपी महिला मोर्च की प्रदेश उपाध्यक्ष की यह पोस्ट राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई है और विपक्षी कांग्रेस को भी बीजेपी पर हमलावर होने के लिए राजनीतिक मौका मिल गया है.

    follow google newsfollow whatsapp