हरदा में दिल दहलाने वाला हादसा, अनियंत्रित कार पुलिया से टकराई तो अंदर बैठा युवक जिंदा जला

लोमेश कुमार गौर

• 08:36 AM • 04 Mar 2024

मध्य प्रदेश के हरदा में मुख्य मार्ग पर रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक कार पुलिया से टकरा गई. कार के पुलिया से टकराने के तुरंत बाद ही उसमें आग लग गई. घटना इतनी भीषण थी कि कार में सवार व्यक्ति जिंदा जल गया.

MP News, Harda, Accident, Viral Video, Harda Accident News, Harda Road Accident, MP News in Hindi, MP Latest News, MP News Today

MP News, Harda, Accident, Viral Video, Harda Accident News, Harda Road Accident, MP News in Hindi, MP Latest News, MP News Today

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के हरदा में मुख्य मार्ग पर रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक कार पुलिया से टकरा गई. कार के पुलिया से टकराने के तुरंत बाद ही उसमें आग लग गई. घटना इतनी भीषण थी कि कार में सवार व्यक्ति जिंदा जल गया. सूचना मिलने के बाद कार में फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक युवक युवक जलकर राख हो चुका था. पुलिस ने पूरे मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बालागांव के पास की है. कार MP 47 GA 3067 हरदा से मगरधा की ओर जा रही थी. इसी दौरान पुलिया से टकराने के बाद तेज रफ्तार कार में आग लग गई. हादसे में कार चला रहा युवक जिंदा जल गया. मृतक की पहचान अतुल शर्मा के रूप में हुई है.

आग देख कोई कुछ न कर सका

हादसे के बाद कुछ लोगों ने चालक को बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन कार की भीषण आग के आगे कोई कुछ नहीं कर सका. मृतक की पहचान 40 वर्षीय हरदा की प्रताप कालोनी निवासी अतुल पिता दिनेश शर्मा के रूप में हुई है. हादसे के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर दो फायर वाहनों ने पानी डालकर कार की आग को बुझाया. सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. हादसे के दौरान कार में सिर्फ अकेला चालक ही था.

ये भी पढ़ें:सीबीआई ने मध्यप्रदेश में NHAI के रिश्वतखोर अधिकारियों के ठिकानों पर मारे छापे, रातभर से एक्शन जारी

    follow google newsfollow whatsapp