बड़वानी: घर से बाहर निकले 2 साल के मासूम को कुत्तोंं ने दौड़ा लिया, फिर जो हुआ वो बेहद दर्दनाक

जैद अहमद शेख

27 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 27 2024 2:58 PM)

Barwani News: मध्य प्रदेश के बड़वानी में हृदय विदारक घटना सामने आई है, यहां पर 2 साल के मासूम बच्चे को घर से निकलते ही हमला कर कुत्तों ने मासूम को नोच डाला, जिससे बच्चे की मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना से नाराज कई पार्षदों ने नगर पालिका परिसर में धरना दे दिया.

Barwani News, Heartbreaking News, 7-year-old boy chased by dogs, Dog bite, MP News Update

Barwani News, Heartbreaking News, 7-year-old boy chased by dogs, Dog bite, MP News Update

follow google news

Barwani News: मध्य प्रदेश के बड़वानी में हृदय विदारक घटना सामने आई है, यहां पर 2 साल के मासूम बच्चे को घर से निकलते ही हमला कर कुत्तों ने मासूम को नोच डाला, जिससे बच्चे की मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना से नाराज कई पार्षदों ने नगर पालिका परिसर में धरना दे दिया. इस पर सीएमओ ने कहा- कुत्तों को रोकने के लिए समय-समय पर करते हैं, लेकिन एनजीओ और डॉग प्रेमी कार्रवाई में बाधा बन जाते हैं.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, बड़वानी शहर के वार्ड क्रमांक 9 में मंगलवार को सुबह तकरीबन 7 बजे अपने घर से बाहर निकले 2 साल के शौर्य डुडवे पर कई कुत्तों ने अचानक हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से घर वाले हैरान रह गए. परिजन जब तक मासूम को कुत्तों से छुड़ा पाते, तब तक मासूम को कुत्तों ने नोच लिया. इस दौरान जैसे तैसे शौर्य की दादी ने कुत्तों से मासूम को छुड़वाया. इस दौरान कुत्ते उसकी दादी के पीछे भी भागे घायल शौर्य को अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई.

सीएमओ ने घटना को बताया दुखद

मृतक मासूम की दादी मनीषा का कहना है कि हमारे घर के आस-पास मटन मार्केट है. वहीं, घर के पास स्ट्रेचिंग ऑन में नगर पालिका की टीम मृतक जानवर एक जाती है, जिसकी वजह से कुत्ते हिंसक हो चुके हैं. घटना से आकर्षित बड़वानी नगर पालिका के वार्ड नंबर 9 के पार्षद सहित कई अन्य पार्षद भी नगर पालिका परिषद में धरने पर बैठ गए. नगर पालिका सीएमओ कुशल सिंह डूडवे खुद घटना को दुखद बताते हैं. उनका कहना है कि समय-समय पर हमारे द्वारा कार्रवाई की जाती कुछ समय पहले हमारी कुत्ते पकड़ने वाली गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी.

ये भी पढ़ें: Indore: नौकरी जाने के डर से मैनेजर ने उठाया खौफनाक कदम, खबर सुन सन्न रह गए लोग

मासूम की दादी ने बताया दर्दनाक किस्सा

मासूम की दादी मनीषा चौहान ने बताया कि वैष्णो देव मंदिर के नीचे रहते हैं. मेरे बच्चे को मार डाला ढाई साल का लड़का था. लड़के का लड़का में दादी हूं. सुबह 6:00 7:00  बजे की बात है, यह दरवाजे से बाहर निकाला और एकदम पांच से साथ कुत्ते आ गए. एक छीन छीन कर दिया. मेरे बच्चे को अस्पताल ले जाते ले जाते. उसकी मृत्यु हो गई. यह वैष्णो देवी मंदिर है मटन मार्किट मतलब जो ढोर और जो भी मरते हैं, यहां डाल के जाते हैं और जहरीले कुत्ते बाहर से भी आके यहां पल जाते हैं. मेरे बच्चे पर इतना बड़ा हमला कर दिया. यहां से यह गंदीबाड़ा हटाना चाहिए. मेरे बच्चे की जान चली गई. आज मेरा बच्चा है. कल किसी ओर का बच्चा होगा. आज मेरा दो साल का लड़का था अब मेरे पास क्या बचा है?

    follow google newsfollow whatsapp