कांग्रेस की सरकार बनी तो इनको मिलेंगे मंत्रालयों के गेट पास, पीसीसी चीफ कमलनाथ ने किया ऐलान

पवन शर्मा

28 May 2023 (अपडेटेड: May 28 2023 3:08 AM)

MP News: सरकार बनने से पहले ही कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से कई वादे कर रही है. अब ऐसा ही एक ऐलान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने गृहजिले छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है, तो कार्यकर्ताओं को बैच मार्क दिए जाएंगे, […]

Kamal Nath enthused the workers in chhindwara

Kamal Nath enthused the workers in chhindwara

follow google news

MP News: सरकार बनने से पहले ही कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं से कई वादे कर रही है. अब ऐसा ही एक ऐलान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने गृहजिले छिंदवाड़ा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है, तो कार्यकर्ताओं को बैच मार्क दिए जाएंगे, जिससे वे मंत्रालयों में आसानी से घुस सकेंगे.

यह भी पढ़ें...

पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ आज छिंदवाड़ा मे सौसर विधानसभा के ग्राम जाम व मोहखेड़ ब्लाक के ग्राम बढगोना जोशी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए बड़े ऐलान किए.

मंत्रालयों में घुस सकेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि हर क्षेत्रीय अध्यक्ष और समन्वयक को उसकी मेहनत का प्रतिफल मिलेगा. सभी को संगठन द्वारा एक बैच दिया जाएगा, जो प्रदेश में सरकार बनने पर मंत्रालय में आने जाने का गेटपास होगा. बैचधारी मंत्रालय में आसानी से आ-जा सकेंगे. कमलनाथ ने कहा कि सम्पूर्ण प्रदेश में 27 लाख और छिन्दवाड़ा में 75 हजार किसानों के कर्ज की पहली किस्त माफ की और अपनी नीति और नीयत का परिचय दिया है.

कार्यकर्ताओं में भरा जोश
कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कमलनाथ ने कहा कि वर्तमान राजनीति में बहुत परिवर्तन आया है. अब लोगों के विचार जानना संभव नहीं, एक घर में ही वोटों का बंटवारा हो चुका है. इसीलिये आने वाले पांच महीनों में आपको घर-घर जाकर एक-एक वोटर को सच्चाई बतानी पड़ेगी. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपकी यह मेहनत आपको जरूर सफलता देगी. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विकास पर चर्चा करते हुये कहा कि सौंसर क्षेत्र का विकास किसी से छिपा हुआ नहीं है और जो कुछ भी हुआ है वह सबके सामने हुआ है, इसीलिये किसी भी कार्यकर्ता को सर झुकाने की जरूरत नहीं है. बल्कि हमें गर्व से सर उठाकर भाजपा को उसके हर सवाल का मुंहतोड़ जवाब देना है.

    follow google newsfollow whatsapp