भोपाल में खराब सड़कों को लेकर लोग परेशान, कव्वाली गाकर सरकार का ध्यान खींच रहे

इज़हार हसन खान

• 06:26 AM • 06 Feb 2023

BHOPAL NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक दिन पहले ही भिंड जिले से विकास यात्रा की शुरूआत की है. ताकि लोगों को बीजेपी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी दे सकें. लेकिन दूसरी ओर राजधानी भोपाल में ही खराब सड़कों को लेकर लोग नाराज हैं और सरकार का ध्यान खींचने […]

Bhopal News mp news MP BJP bad roads in bhopal

Bhopal News mp news MP BJP bad roads in bhopal

follow google news

BHOPAL NEWS: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक दिन पहले ही भिंड जिले से विकास यात्रा की शुरूआत की है. ताकि लोगों को बीजेपी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी दे सकें. लेकिन दूसरी ओर राजधानी भोपाल में ही खराब सड़कों को लेकर लोग नाराज हैं और सरकार का ध्यान खींचने के लिए तरह-तरह के प्रयोग करने को मजबूर हैं. भोपाल की बाग मुगालिया एक्सटेंशन कॉलोनी में लोग खराब सड़कों की समस्या निराकृत न होती देख इतने परेशान हो गए कि उन्होंने सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए कव्वाली आयोजन ही कर डाला और कव्वाली गाकर सीएम शिवराज सिंह चौहान का ध्यान खराब सड़कों की ओर दिलाया.

यह भी पढ़ें...

वार्ड 55 के लोगो ने जर्जर सड़क के बीच बैठकर  कव्वालियों की प्रस्तुति दी. कव्वाली गाकर स्थानीय लोगों ने सरकार से मांग की है कि विकास यात्रा निकालने से पहले उनकी कॉलोनी की खराब सड़क को ठीक किया जाए. दूसरे शहरों से पहले शुरूआत राजधानी भोपाल की जर्जर सड़कों को ठीक करने से की जाए. 

बाग मुगालिया एक्सटेंशन कॉलोनी के रहवासियों का कहना है कि ‘सड़क बनाने के लिए टेंडर निकाले जा चुके है लेकिन स्थानीय नगर निगम सड़क निर्माण के कार्य को शुरू नहीं करा पा रही है. पूर्व में जो सड़क बनाई थी, उसमें इतनी घटिया सामग्री इस्तेमाल हुई कि कुछ ही महीनों में पूरी सड़क जर्जर हो गई और अब हम यहां बैठकर कव्वाली गाने को मजबूर हैं’.

कॉलोनी के लोग बोले, कव्वाली से मान जाएं तो ठीक वरना करेंगे बड़ा आंदोलन
बाग मुगालिया एक्सटेंशन कॉलोनी की समिति के अध्यक्ष उमाशंकर तिवारी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को विकास यात्रा निकालने से पहले प्रदेश की राजधानी भोपाल का ही हाल देख लेना चाहिए. पहले उनको यहां पर खराब पड़ी सड़कों को ठीक कराना चाहिए और उसके बाद ही विकास यात्रा निकालनी चाहिए. स्थानीय लोगों का कहना है कि फिलहाल तो सीएम शिवराज सिंह चौहान का ध्यान खींचने के लिए हम लोग खराब सड़क पर बैठक कव्वाली गा रहे हैं लेकिन यदि कव्वाली की आवाज भी उन तक नहीं पहुंचेगी तो फिर कॉलोनी के लोग बड़ा आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे.

    follow google newsfollow whatsapp