इंदौर में नोटा का प्रचार कर रहे ऑटो वाले को बीजेपी पार्षद ने धमकाया, पोस्टर फाड़ा, कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की शिकायत

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 5:34 PM)

इंदौर में नोटा का प्रचार कर रहे एक ऑटो वाले को बीजेपी पार्षद द्वारा धमकाने का वीडियो वायरल हो रहा है. बीजेपी पार्षद ने ऑटो पर लगा नोटा का पोस्टर भी फाड़ दिया. इस मामले को लेकर अब कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पार्षद की इस हरकत की शिकायत चुनाव आयोग से की है.

Indore Lok Sabha seat

Indore Lok Sabha seat

follow google news

Indore Lok Sabha seat: इंदौर में नोटा का प्रचार कर रहे एक ऑटो चालक को बीजेपी पार्षद द्वारा धमकाने का वीडियो वायरल हो रहा है. बीजेपी पार्षद ने ऑटो पर लगा नोटा का पोस्टर भी फाड़ दिया. इस मामले को लेकर अब कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पार्षद की इस हरकत की शिकायत चुनाव आयोग से की है. इस मामले में इंदौर में बीजेपी पार्षद को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल इंदौर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रहे अक्षय कांति बम द्वारा नामांकन वापस लेने और फिर बीजेपी में शामिल होने के बाद इंदौर में चुनाव का रंग ही फीका हो गया. इसकी वजह से कई जगह इंदौर में ये बातें भी प्रचारित की जा रही हैं कि यदि कांग्रेस का उम्मीदवार इंदौर सीट से गायब है तो फिर आप लोग नोटा को चुनें. कांग्रेस के नेता खुद इस बात को प्रचारित कर रहे हैं.

ऐसे में इंदौर के एक ऑटो चालक ने अपनी गाड़ी के पीछे नोटा का पोस्टर ही चस्पा कर लिया. यह देखकर बीजेपी पार्षद संध्या यादव भड़क गईं और अपने समर्थकों के साथ ऑटो चालक से बहस की और उनका पोस्टर तक फाड़ दिया. इसके साथ में ऑटो चालक को चेतावनी भी दी कि वे आगे से नोटा का पोस्टर इस्तेमाल ना करें और नही किसी अन्य को नोट दबाने के लिए चर्चा करें.

बीजेपी पार्षद पर भड़क गई कांग्रेस

कुछ लोगों ने बीजेपी पार्षद और ऑटो चालक की इस बहस का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव के अनुसार भाजपा की गुंडागर्दी चरम पर हैं. इंदौर की जनता का वोट का अधिकार छीनने के बाद अब विरोध करने वाली आम जनता को निशाना बनाकर बीजेपी नेता अपमानित कर रहे हैं. कांग्रेस नेता कहते हैं कि इंदौर की जनता इस तरह की अनैतिक गुंडागर्दी का करारा जवाब नोटा का बटन दबाकर और नोटा को वोट देकर करेगी. कुल मिलाकर इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद भी राजनीतिक तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है.

ये भी पढ़ें- वोट डालकर वीडियो बनाने वाले मतदाताओं के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जानें कैसे हो गई इतनी बड़ी चूक

    follow google newsfollow whatsapp