इंदौर: महंगी कार में बैठकर कर रहा था स्टंटबाजी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

20 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 20 2023 10:13 AM)

Indore News: इंदौर में महंगी कार से स्टंट करते हुए वीडियो बनाना एक युवक को भारी पड़ गया. जैसे ही ये वीडियो पुलिस तक पहुंचा, स्टंबाज के ऊपर मुकदमा दर्ज किया. वायरल वीडियो से कार ड्राइवर की पहचान की गई और फिर उसकी तलाश कर हिरासत में ले लिया. साथ ही उसकी महंगी कार को […]

Indore, Indore News, Viral Video, MP News, Madhya Pradesh

Indore, Indore News, Viral Video, MP News, Madhya Pradesh

follow google news

Indore News: इंदौर में महंगी कार से स्टंट करते हुए वीडियो बनाना एक युवक को भारी पड़ गया. जैसे ही ये वीडियो पुलिस तक पहुंचा, स्टंबाज के ऊपर मुकदमा दर्ज किया. वायरल वीडियो से कार ड्राइवर की पहचान की गई और फिर उसकी तलाश कर हिरासत में ले लिया. साथ ही उसकी महंगी कार को भी जब्त कर लिया. मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है. इंदौर में ट्रैफिक नियमों का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है, इसी के तहत ये सख्त कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें...

आजकल के युवाओं पर सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने का खुमार तेजी से चढ़ा हुआ है. इसके लिए लोग अपनी जान तक को खतरे में डालने को तैयार हैं, लेकिन इंदौर में ऐसा करना एक युवक को भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर शानदार स्टंट से वाहवाही लूट रहे एक युवक पर इंदौर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में बिल्डर के घर और ठिकानों पर छापे: इनकम टैक्स की टीम ने सोते समय मारी रेड, दहशत

चौराहे पर कर रहा था स्टंट
सिक्का स्कूल चौराहे पर एक महंगी कार से वाहन चालक स्टंट करते हुए दिखाई देता है. कार चालक चौराहे पर धीरे-धीरे कार को लेकर आता है और फिर अचानक कार को चौराहे पर गोल-गोल घुमाने के बाद वहां से निकल जाता है. पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची, पुलिस ने इस पूरे मामले में गाड़ी नंबर के आधार पर स्टंटबाज ड्राइवर की तलाश की और स्टंटबाज तक पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस मामले में मनीष जायसवाल नामक वाहन चालक को हिरासत में लिया, साथ ही गाड़ी को भी जप्त कर लिया. मनीष जायसवाल ने पुलिस को बताया कि वह देर रात में मनोरंजन करने के लिए अपनी कार से निकला था और अचानक उसने इस तरह का स्टंट चौराहे पर कर दिया.

लाइसेंस निरस्त के लिए भेजा
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ये वीडियो एक जिम्मेदार नागरिक ने भेजा था. लापरवाही पूर्वक एवं खतरनाक तरीके से कार ड्रिफ्टिंग कर, आम लोगों का जीवन संकट में डालने पर कार चालक के ऊपर मुकदमा दर्ज कर कार जप्त की गई है. इंदौर में गैर जिम्मेदार वाहन चालकों के विरुद्ध ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. मनीष जायसवाल का लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए आरटीओ भेजा गया है.

    follow google newsfollow whatsapp