इंदौर: चार दिन में पुलिस पर दूसरी बार हमला, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 9:20 AM)

INDORE News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस पर हमले रूकने के नाम नहीं ले रहे हैं. बीते चार दिन में दूसरी पुलिस पर हमला हुआ है

indore_news

indore_news

follow google news

INDORE News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस पर हमले रूकने के नाम नहीं ले रहे हैं. बीते चार दिन में दूसरी पुलिस पर हमला हुआ है. बुधवार देर रात वारंटी बदमाश को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर तीन लोगों ने हमला कर दिया.इस मामले में पलासिया पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल चोरी के एक मामले में बुधवार रात वारंट तामील कराने भंवरकुआं थाने के हेड कांस्टेबल कुलदीप, राजेश उपाध्याय व कांस्टेबल कृष्णचंद्र शर्मा विनोबा नगर पहुंचे. जहां चोरी के मामले में फरार सुंदरलाल पिता बाबूलाल और विजयसिंह पिता रामचंद्र कोरी को पकड़ने गए थे. इस दौरान उनकी गाड़ी एक वाहन से टकरा गई. इस पर विवाद शुरू हो गया. जहां विवाद बढ़ा तो क्षेत्र के राधेश्याम पालीवाल, लक्की पारिया और छोटू पारिया ने अपने साथियों के साथ तीनों पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया और मारपीट करने लगे.

 

 

तीनों ने कंट्रोल रूम फोन कर मदद मांगी तो पलासिया थाने के दो कांस्टेबल मौके पर पहुंचे. बदमाशों ने इनके साथ भी मारपीट की है. बाद में भारी फोर्स पहुंचा तब तक बदमाश भाग चुके थे. पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या बोली पुलिस? 

थाना प्रभारी पलासिया कपिल मिश्र ने बताया कि "तीन दिन पहले खजराना चौराहे पर एक गुंडे ने ट्रैफिक कांस्टेबल के साथ मारपीट कर गाली-गलौज की थी" गुंडा करण धालीवाल खजराना चौराहे पर रेड सिग्नल में हूटर बजा रहा था. ड्यूटी पर तैनात जवान ने उसे टोका तो रौब झाड़ने लगा. इसके बाद तिलक नगर थाने से भाग निकला था. देर रात उसे गिरफ्तार कर अगले दिन जुलूस निकाला था. 

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Voting Live: मतदान करने पहुंचे कमलनाथ, वोट डालने के बाद क्या बोले पूर्व CM

    follow google newsfollow whatsapp