इंदौर: युवक को इंस्टाग्राम पर कमेंट करने की मिली ‘सजा ए मौत’! 2 आरोपी गिरफ्तार

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

05 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 5 2023 11:55 AM)

Indore crime news: इंदौर के खजराना में मारपीट में घायल हुए एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. खजराना पुलिस के मुताबिक 1 मार्च की रात को साहिल पुत्र अकबर निवासी जमजम चौराहे को उपचार के लिये उसका भाई सोहेब एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा था.यहां दो दिन इलाज के बाद साहिल की […]

indore crimenews, crimenews, mptak, mpcrime , indore

indore crimenews, crimenews, mptak, mpcrime , indore

follow google news

Indore crime news: इंदौर के खजराना में मारपीट में घायल हुए एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. खजराना पुलिस के मुताबिक 1 मार्च की रात को साहिल पुत्र अकबर निवासी जमजम चौराहे को उपचार के लिये उसका भाई सोहेब एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा था.यहां दो दिन इलाज के बाद साहिल की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मामले में अब जांच के बाद हत्या का केस दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक इंदौर के खजराना क्षेत्र में चार दिन पहले मुम्बई के रहने वाले साहिल पर क्षेत्र के ही रहने वाले शाहबुद्दीन अरशद ओर भय्यू ने चाकू से हमला कर दिया था. साहिल ने बीती रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस की माने तो मृतक साहिल ने आरोपी शाहबुद्दीन की पोस्ट पर कोई कमेंट्स किया था. जिसको लेकर विवाद की शुरुआत हुई थी. मृतक मुम्बई से इंदौर आया था तब तीनो आरोपियों ने मिलकर उस पर हमला कर दिया. मामले में पुलिस ने शाहबुद्दीन ओर अरशद को हिरासत में लिया है,वही फरार आरोपी भय्यू की तलाश जारी है.

इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करना पड़ा भारी
मृतक साहिल ने इंस्टाग्राम पर उसी इलाके में रहने वाले कुछ लड़कों की पोस्ट पर मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया था. मजाक में किया गया कमेंट हत्या की वजह बन गया. जिससे गुस्साए आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया. युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

हत्या के पहले घर जाकर दी थी धमकी
मृतक साहिल के रिश्तेदार ने जानकारी देते हुए बताया कि, कुछ दिन पहले अरशद ने बाइक की बैटरी चुराई थी और इस बात पर कहासुनी हुई थी. जिसके बाद साहिल काम के सिलसिले में महाराष्ट्र चला गया था.

आरोपी अरशद और शाहबुद्दीन

आरोपी कुछ दिन पहले ही साहिल के घर पहुंचे और उसके माता-पिता को धमकी देने लगे. उन्होंने चेतावनी दी कि, साहिल के दिखते ही उसे मार देंगे. बचा सको तो बचा लो. हम अब उसे छोड़ने वाले नही है. जिसके बाद साहिल के इंदौर लौटते ही आरोपियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें: फर्जी IPS बनकर किया कॉल, वाट्सऐप पर ली परीक्षा; नौकरी का झांसा देकर नागपुर बुलाने की रची साजिश

 

    follow google newsfollow whatsapp