मध्य प्रदेश: एक-दूजे के हुए 1200 जोड़े, खुशी में जमकर नाचे शिवराज के मंत्री

राजेश भाटिया

03 May 2023 (अपडेटेड: May 3 2023 4:26 AM)

Betul News:  मध्यप्रदेश के बैतूल में मंगलवार को मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यह अभी तक जिले का सबसे बड़ा आयोजन माना जा रहा है. गाजे बाजे के साथ  में दूल्हों की बारात निकाली गई. बारात में स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार भी शामिल हुए और जमकर नाचे. सामूहिक विवाह कार्यक्रम […]

School Education Minister danced fiercely in the mass marriage ceremony, said that he joined as a family member

School Education Minister danced fiercely in the mass marriage ceremony, said that he joined as a family member

follow google news

Betul News:  मध्यप्रदेश के बैतूल में मंगलवार को मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यह अभी तक जिले का सबसे बड़ा आयोजन माना जा रहा है. गाजे बाजे के साथ  में दूल्हों की बारात निकाली गई. बारात में स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार भी शामिल हुए और जमकर नाचे. सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 1200 जोड़ों की शादी संपन्न कराई गई.

यह भी पढ़ें...

बैतूल विकासखंड में 1200 जोड़ों की शादी का दावा आयोजकों ने किया है. इस हिसाब से जिले का सबसे बड़ा कार्यक्रम माना जा रहा है. कार्यक्रम को लेकर मंत्री इंदर सिंह परमार ने भी सराहना की है. इस कार्यक्रम में जिन जोड़ों की शादी संपन्न हुई है उन्हें सामग्री खरीदने के लिए सरकार ने 49 -49 हजार रुपये के चेक भी दिए हैं.

बारात में जमकर नाचे मंत्री
बैतूल के पुलिस ग्राउंड में मंगलवार को जनपद पंचायत बैतूल के द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह कार्यक्रम में 1200 जोड़ों की शादी संपन्न कराई गई. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए स्कूल शिक्षा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री इंदर सिंह परमार भी शामिल हुए. ऑडिटोरियम से दूल्हों की बारात निकाली गई. धूमधाम से निकली इस बारात में मंत्री इंदर सिंह परमार सांसद दुर्गादास उइके जमकर नाचे मंत्री के साथ दूल्हे भी नाचते हुए नजर आए.

फोटो: एमपी तक

सामूहिक विवाह का आयेाजन
गौरतलब है कि इस साल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. जिसको लेकर भी इन योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक लोगों को दिलाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. मंत्री इंदर सिंह परमार ने भी कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बेटियों के लिए कई महत्वाकांक्षी योजनाएं चलाई हैं. सामूहिक विवाह के अलावा लाडली बहना लाडली लक्ष्मी जैसी योजना प्रदेश में चल रही है.

ये भी पढ़ें:पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के टिकट के ऐलान से कांग्रेस में मचा घमासान, अब उठ रहे कई सवाल

    follow google newsfollow whatsapp