MLA ने ओलावृष्टि के दौरान खेत पर पहुंच CM शिवराज के लिए जारी किया वीडियो संदेश! दिखाई ये हकीकत

मनोज पुरोहित

• 04:32 AM • 20 Mar 2023

Shajapur news:  प्रदेश में हो रही असमय बारिश के कारण किसानों की फसलें पूरी तरह से चाैपट हो चुकी है. शाजापुर जिले में भी बारिश के कारण फसलों में भारी नुकसान देखा जा रहा है. शाजापुर जिले के कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी ने विभिन्न गांवों का दौरा किया और एक खेत पर बारिश और ओलावृष्टि […]

M.L.A Kalapeepal MLA Kunal Chowdhary CM Shivraj Singh Chouhan mp weather news

M.L.A Kalapeepal MLA Kunal Chowdhary CM Shivraj Singh Chouhan mp weather news

follow google news

Shajapur news:  प्रदेश में हो रही असमय बारिश के कारण किसानों की फसलें पूरी तरह से चाैपट हो चुकी है. शाजापुर जिले में भी बारिश के कारण फसलों में भारी नुकसान देखा जा रहा है. शाजापुर जिले के कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी ने विभिन्न गांवों का दौरा किया और एक खेत पर बारिश और ओलावृष्टि के दौरान ही पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह चौहान को संबोधित करते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

कुणाल चौधरी ने बीच खेत में खेड़े  होकर शिवराज सरकार को याद दिलाते हुए कहा कि – ‘मिट्टी खरीदने की निराधार बातें करने वाले मुख्यमंत्री जी, फिलहाल गेहूं खरीद कर किसानों को उनका हक दीजिए. सोयाबीन, प्याज, लहसुन के बाद अब गेहूं ने भी किसानों को धोखा दे दिया, किसान अपनी जमा पूंजी बहुत पहले ही गंवा चुके हैं, इस समय कर्ज लेकर बोई गई फसल बर्बाद हुई पड़ी है, इसलिए बड़े-बड़े बयान नहीं,अब किसानों को मुआवजा देने का समय है’.

किसानों के कर्ज़ को कांग्रेस ने माफ करके खेती आसान की थी, लेकिन 4 गुना महंगी खाद देकर किसानों का जीवन नरक कर रखा हैं, ऊपर से बयानबाज मुख्यमंत्री सिर्फ खोखले वादे करते फिर रहे हैं.

CM शिवराज ने बुलाई बैठक
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बेमौसम बारिश से बर्बाद हुई फसल और किसानों की परेशानी को लेकर बैठक बुलाई है. आज 11 बजे सीएम हाउस से प्रदेश में हुई असमय बारिश और ओलावृष्टि से हुए नुकसान की समीक्षा करेंगे. इस बैठक में सीएस, पीएस रिवेन्यू, पीएस एग्रीकल्चर सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहेंगे. सीएम शिवराज किसानों को मुआवजे को लेकर पहले ही आश्वासन दिला चुके हैं. मुख्यमंत्री अब खुद जिलों में हुए नुकसान की समीक्षा करेंगे. सबसे ज़्यादा कौन से ज़िले प्रभावित रहे, इसकी पूरी रिपोर्ट के आधार पर ज़रूरी और अहम दिशा निर्देश दे सकते है.

ये भी पढ़ें: MP में बेमौसम बारिश के साथ जमकर हो रही ओलावृष्टि, जानें कैसे किसानों की बढ़ी मुसीबत?

    follow google newsfollow whatsapp