नौकरी छोड़ राजनीति में आने का ऐलान करने वाली ये डिप्टी कलेक्टर इस वजह से फिर चर्चा में

राजेश भाटिया

25 May 2023 (अपडेटेड: May 25 2023 5:34 AM)

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल में छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का नाम सुर्खियों में आ गया है. बैतूल के आमला विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में आई निशा बांगरे अब चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. वे लंबी छुट्टी लेकर समाज सेवा आमला विधानसभा क्षेत्र में खासी सक्रिय […]

After the government, the Supreme Court gave a big blow to SDM Nisha Bangre! Where will she go now?

After the government, the Supreme Court gave a big blow to SDM Nisha Bangre! Where will she go now?

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के बैतूल में छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का नाम सुर्खियों में आ गया है. बैतूल के आमला विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा में आई निशा बांगरे अब चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. वे लंबी छुट्टी लेकर समाज सेवा आमला विधानसभा क्षेत्र में खासी सक्रिय दिख रही हैं. चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने अभी स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन इशारा किया है कि अगर कोई पार्टी टिकट देने का प्रस्ताव रखेगी तो इस पर विचार करेंगी.

यह भी पढ़ें...

बुधवार को बैतूल में छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे और उनकी टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 25 जून को आमला में अंतरराष्ट्रीय सर्व धर्म शांति सम्मेलन और और विश्व शांति पुरस्कार समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई है. इसके लिए एक प्रचार रथ तैयार किया गया है. जो आमला विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में जाएगा, और घर-घर में आमंत्रण दिया जाएगा. इस प्रचार कार्य को 25 जून से शुरू किया जा रहा है.

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की तैयारी
निशा बांगरे ने बताया कि इस आयोजन में 11 देशों के मेहमान शामिल होंगे और वह भी एक मुट्ठी अनाज और पवित्र जल लेकर आएंगे. इसके अलावा आमला विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव से लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है, और वह भी एक मुट्ठी अनाज और पवित्र जलाएंगे, इससे प्रसाद के रूप में खिचड़ी बनाई जाएगी और सभी को वितरित की जाएगी. इस आयोजन का रिकॉर्ड बनाया जा रहा है जो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने के लिए कोशिश की जाएगी.

फोटो: एमपी तक

ये भी पढ़ें; भूमिपूजन कहीं हुआ, बना कहीं और दिया, अब नेशनल हाईवे की वजह से टूटेगा लाखों का वेयरहाउस

चुनावी तैयारियों में जुटीं निशा?
निशा बांगरे चुनाव लड़ने को लेकर जब पत्रकारों ने सवाल किए तो उन्होंने कहा कि वे प्रशासनिक अधिकारी हैं, और इस तरह के सवालों के जवाब नहीं दे पाएंगी. जब उनसे पूछा गया कि कोई पार्टी उनको टिकट दे तो क्या करेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि किसी पार्टी का प्रस्ताव आएगा तो वे परिवार के साथ इस पर विचार करेंगी. छतरपुर की डिप्टी कलेक्टर आमला विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम कर रही है. इसको लेकर राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि उनकी चुनावी तैयारी है. प्रचार के माध्यम से उनका जनसंपर्क भी हो जाएगा.

11 देशों के मेहमान होंगे शामिल
डिप्टी कलेक्टर  निशा बांग्री का कहना है कि 25 जून को आमला में विश्व स्तर का कार्यक्रम होने जा रहा है. इसमें 11 देश के मेहमान शामिल होंगे अंतर्राष्ट्रीय सर्व धर्म शांति सम्मेलन में एक मुट्ठी अनाज और पवित्र जल लाया जाएगा. जिससे खिचड़ी प्रसाद बनेगा और सब को वितरित किया जाएगा. इस रिकॉर्ड को गिनीज बुक आप वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने का भी प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: संविधान हाथ में लेकर शादी करने वाली ये खूबसूरत अधिकारी अब लेने वाली है राजनीति में एंट्री

    follow google newsfollow whatsapp