श्योपुर: दिनदहाड़े लूट से मची सनसनी, गल्ला व्यापारी से दस लाख लूटकर भागे बदमाश

खेमराज दुबे

02 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 2 2023 6:40 AM)

Sheopur news: मध्यप्रदेश के चंबल अंचल में चोर, लुटेरो और बदमाशो के हौसले बुलंद है. श्योपुर जिले में दिनदहाड़े एक व्यापारी के साथ 10 लाख रुपए की लूट की वारदात ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों घटना को अंजाम दिया है,वारदात के बाद पुलिस ने […]

crime news, sheopur, sheopurnews, mpnews, mptak

crime news, sheopur, sheopurnews, mpnews, mptak

follow google news

Sheopur news: मध्यप्रदेश के चंबल अंचल में चोर, लुटेरो और बदमाशो के हौसले बुलंद है. श्योपुर जिले में दिनदहाड़े एक व्यापारी के साथ 10 लाख रुपए की लूट की वारदात ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों घटना को अंजाम दिया है,वारदात के बाद पुलिस ने मौका मुआयना कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मामला विजयपुर थाना इलाके के एसडीएम बंगले के ठीक सामने स्टेट गोयल इंडस्ट्रीज दुकान का है. बताया गया है कि, विजयपुर निवासी खाद एवं गल्ला व्यापारी विश्वनाथ गोयल बुधवार को शाम मुरैना जिले के सबलगढ़ बैंक से 10 लाख रुपए निकालकर लाया था. पैसे निकालने के बाद विजयपुर के एसडीएम बंगले के सामने स्थित अपनी दुकान पर पहुंचे थे.

उन्होंने नोटों से भरा हुआ थैला जैसे ही दुकान के अंदर रखा वैसे ही कुछ ही मिनट बाद दो युवक दुकान में आए और कुछ पूछा ना बताया सीधा नोटों से भरा हुआ थैला उठाया और चलने लगे, व्यापारी चिल्लाने लगा और उनके पीछे भी भागा लेकिन, वह बाइक पर सवार होकर भाग गए.

गल्ले की खरीदारी करता है व्यापारी
विजयपुर निवासी विश्वनाथ गोयल गल्ला खरीदने का काम करता है. विजयपुर में उनकी गल्ले दुकान ठीक एसडीएम बंगले के सामने स्थित है. गल्ला व्यापारी विश्वनाथ गोयल बुधवार को 10 लाख रुपये सबलगढ स्थित ICICI बैंक से निकालकर लौटा था. बस से लौटे व्यापारी ने अपनी दुकान पर जाकर रूपयों से भरे बैग को दुकान में गल्ले की पेटी के बगल में रख दिया और अपने काम में लग गए. बताया गया है कि इसी वक्त वहां बाइक पर सवार होकर दो युवक पहुंचे. एक युवक तो बाइक पर बैठा रहा,जबकि दूसरा युवक बाइक से उतरकर दुकान पर पहुंचा और बैग को उठाकर बाइक की तरफ दौड़ लगा दी. जब तक व्यापारी कुछ कर पाता, तब तक दोनो युवक बाइक पर सवार होकर भाग निकले. दिनदहाडे हुई इस वारदात के बाद यहां लोगों की भीड़ गई.

पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है
घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने विजयपुर थाने पहुँचकर पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज करा एक ज्ञापन सौंपा है. देर रात एडिशनल एसपी भी विजयपुर पहुंचे और उन्होंने बदमाशो की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की.एएसपी का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने पुलिस अफसर और कर्मचारी जुट गए है ,कुछ सुराग भी मिले है ,जल्द ही मामले का खुलासा होगा.

ये भी पढ़ें: शिवपुरी: न्याय की गुहार लेकर खून से लथपथ भ्रूण के साथ जनसुनवाई में पहुंची महिला

    follow google newsfollow whatsapp