घर में चैन से सो रहे थे दुकानदार, उधर एक दर्जन दुकानों में अचानक भड़क गई आग

हेमंत शर्मा

• 04:05 AM • 12 May 2023

Morena News: मुरैना के कैलारस इलाके में 1 दर्जन से अधिक दुकानों में अचानक भीषण आग लग गई. आग लगते ही दुकानों से ऊंची ऊंची आग की लपटें उठने लगी. आधी रात के बाद हुए इस घटनाक्रम की जानकारी जैसे ही फायर ब्रिगेड के अमले को मिली तो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. […]

The shopkeepers were sleeping peacefully in the house, a sudden fire broke out in a dozen shops

The shopkeepers were sleeping peacefully in the house, a sudden fire broke out in a dozen shops

follow google news

Morena News: मुरैना के कैलारस इलाके में 1 दर्जन से अधिक दुकानों में अचानक भीषण आग लग गई. आग लगते ही दुकानों से ऊंची ऊंची आग की लपटें उठने लगी. आधी रात के बाद हुए इस घटनाक्रम की जानकारी जैसे ही फायर ब्रिगेड के अमले को मिली तो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची. 6 से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पानी फेंक कर काबू पाया.

यह भी पढ़ें...

दरअसल गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात को कैलारस की पोस्ट ऑफिस वाली गली के पास स्थित एक दुकान में अचानक आग लग गई. आग बहुत तेजी के साथ बढ़ने लगी और कुछ ही देर में आग ने एक दर्जन दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया. दुकानों से आग की लपटें उठते देख स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड के अमले को दी.

घटना की जानकारी लगते पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां
जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। यहां 6 से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पानी फेंककर आग पर काबू पाया गया. जिन दुकानों में आग लगी थी उन में रेडीमेड कपड़ा साड़ी शूज एवं कॉस्मेटिक की दुकान है शामिल हैं. आग की वजह से दुकानों के अंदर रखा हुआ लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. फिलहाल प्रशासन द्वारा आग के कारण हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

केमिकल से दूध बनाते पकड़े गए आरोपी
राजगढ़ जिले मे नकली दूध बनाने के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. 3 दिन पहले ही रोजर खुर्द गांव तहसीलदार हितेश जोशी ने पुलिस के साथ देवराज तोमर के घर पर दबिश दी. जहां नकली दूध व केमिकल से नकली दूध बनाते हुए देवराज तोमर को रंगे हाथ पकड़ा था. वहीं प्रशासन ने नकली दूध बनाने वालों पर दूसरी बड़ी कार्रवाई बुधवार गुरूवार की दरमियानी रात 3 बजे की है. कलेक्टर के निर्देश पर सारंगपुर से 9 किलोमीटर दूर मऊ गांव में नकली दूध बनाने के कारखाने पर संयुक्त टीम ने देर रात दबिश देकर मौके से बड़ी मात्रा में 100 लीटर नकली दूध व सामग्री जब्त की है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: नकली दूध बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, बड़ी मात्रा में केमिकल समेत दूध बरामद

    follow google newsfollow whatsapp