ज्योतिरादित्य सिंधिया के विरोध में उतरा यादव समाज, सोशल मीडिया पर चलाया हैशटैग, जानें

विकास दीक्षित

21 May 2023 (अपडेटेड: May 21 2023 12:29 PM)

Jyotiraditya Scindhia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया यादव समाज के सम्मेलन में शामिल होने वाले हैं. लेकिन इस सम्मेलन में पहुंचने से पहले ही उनका विरोध होना शुरू हो गया है. यादव समाज के अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को यादव विरोधी बताया. सिंधिया को गुलाम बनाने वाला कहते हुए ग्वालियर के नगर निगम चुनाव में यादव […]

BJP MLA virendra raghuwanshi Jyotiraditya Scindia mp election 2023

BJP MLA virendra raghuwanshi Jyotiraditya Scindia mp election 2023

follow google news

Jyotiraditya Scindhia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया यादव समाज के सम्मेलन में शामिल होने वाले हैं. लेकिन इस सम्मेलन में पहुंचने से पहले ही उनका विरोध होना शुरू हो गया है. यादव समाज के अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को यादव विरोधी बताया. सिंधिया को गुलाम बनाने वाला कहते हुए ग्वालियर के नगर निगम चुनाव में यादव समाज का प्रत्याशी नहीं उतारने पर भी सिंधिया पर सवाल खड़े किए गए हैं. यादव समाज के लोगों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग छेड़ दी है.

यह भी पढ़ें...

यादव समाज का सम्मेलन शिवपुरी जिले के दिनारा में आयोजित किया जाएगा. 21 मई को संभागीय सम्मेलन की तारीख तय की गई है. लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया के सम्मेलन में शामिल होने से पहले उनका विरोध शुरू हो गया है. गुना लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की नजदीकियां आगामी चुनाव को लेकर इशारा कर रही हैं. इस वजह से वहां राजनीति गरमाई हुई है.

गुलाम बनाकर रखा
यादव समाज के अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया के विरोध में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए. यादव समाज द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध दर्ज कराते हुए लिखा गया है कि “सिंधिया परिवार ने यादव समाज को हमेशा नुकसान पहुंचाया है , आज हम उसकी शरण में क्यों जा रहे हैं ?? सिंधिया परिवार ने कभी नेता नहीं दिया यादव समाज में, गुलामों को गुलाम बनाकर रखा है अपने दरबार में. ग्वालियर से आने वाले यादव समाज के गौरव, सर्व समाज के नेता पूर्व मंत्री श्री भगवान सिंह यादव जी को कमजोर करने और चुनाव हरवाने में सिंधिया परिवार का हाथ रहा है.”

फोटो – विकास दीक्षित

एक अन्य पोस्ट में लिखा गया-

संसदीय सीट से सिंधिया को हराने वाले, यादव एकता का प्रतीक बनकर देश में उभरे सांसद केपी यादव जी को हमेशा कमजोर करने का काम सिंधिया ने ही किया है. सिर्फ कुछ गुलामों को फिर से टिकट देकर अपने दरबार का दरबारी बना लेगा सिंधिया तो क्या उन गुलामों के पीछे चलेगा अब यादव समाज. अब जब समाज के दिए गए नुकसान का हिसाब-किताब करने की बारी आई है सिंधिया से तो कुछ स्वार्थी लोग अपने चुनावी टिकट के लोभ में समाज को गिरवी रखना चाहते है सिंधिया दरबार का दरबारी बनाना चाहते हैं.”

ये भी पढ़ें: 1984 के सिख दंगों को लेकर बीजेपी ने साधा कमलनाथ पर निशाना, CBI की कार्रवाई की दे रहे चेतावनी

    follow google newsfollow whatsapp