विरोध प्रदर्शन के प्लान पर फिरा पानी, CM शिवराज के दौरे से पहले ही कांग्रेस नेता गिरफ्तार

जय नागड़ा

• 09:54 AM • 04 Apr 2023

Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज खंडवा के दौरे पर हैं, लेकिन उनके खंडवा पहुंचने से पहले ही कांग्रेस नेताओं पर बड़ी कार्रवाई की गई है. खंडवा में सीएम के दौरे से 3 घंटे पहले ही युवा कांग्रेस के नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल कांग्रेस नेता विरोध प्रदर्शन की तैयारी में […]

MP News, Khandwa, Madhya Pradesh, Protest, Congress, CM Shivraj

MP News, Khandwa, Madhya Pradesh, Protest, Congress, CM Shivraj

follow google news

Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज खंडवा के दौरे पर हैं, लेकिन उनके खंडवा पहुंचने से पहले ही कांग्रेस नेताओं पर बड़ी कार्रवाई की गई है. खंडवा में सीएम के दौरे से 3 घंटे पहले ही युवा कांग्रेस के नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल कांग्रेस नेता विरोध प्रदर्शन की तैयारी में थे, इसलिए इनकी गिरफ्तारी की गई है.

यह भी पढ़ें...

आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना पर केंद्रित कार्यक्रम में शामिल होने खंडवा जा रहे हैं. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सीएम के विरोध प्रदर्शन की तैयारी में थे. यूथ कांग्रेस ने सीएम शिवराज के आगमन पर पर काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी थी. जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं गांधी भवन से गिरफ्तार कर लिया.

राहुल गांधी की सजा का विरोध
राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द करने के मामले को लेकर युवा कांग्रेस में गुस्सा है. कई सारे मुद्दों को लेकर आज युवा कांग्रेस के नेता आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आगमन पर काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी में थे.जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं गांधी भवन से गिरफ्तार कर लिया. कांग्रेस नेताओं को पहले गिरफ्तार कर सिटी कोतवाली लाया गया और फिर यहां से उन्हे छैगांव माखन थाने में ले जाया गया.

रोड शो करेंगे सीएम शिवराज
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खंडवा में लाड़ली बहना योजना पर केंद्रित कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे हैं. कार्यक्रम के पहले वे रोड शो भी करने वाले हैं. उनकी इस यात्रा के दौरान युवा कांग्रेस ने काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी थी, इसे लेकर पुलिस प्रशासन पहले से ही सतर्क हो गया. मुख्यमंत्री के सामने कोई अप्रिय स्थिति न बने इसलिए उनके आने से तीन घंटे पहले ही युवा कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को गांधी भवन के भीतर जाकर गिरफ्तार कर लिया गया.

सीएम से मिलने का समय मांगा था
नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष को तो पुलिस ने उनके घर से ही गिरफ्तार कर लिया. नगर निगम में प्रतिपक्ष नेता दीपक (मुल्लू) राठौर का कहना है कि उन्होंने तो बकायदा मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा था, जिससे वे यहां की अनेक योजनाओं में भ्रष्टाचार की सप्रमाण जानकारी उन्हें दे सकें. उन्हें मिलने का समय तो नहीं दिया गया, उल्टा उन्हें अपने ही घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. यह प्रजातंत्र की हत्या है.

ये भी पढ़ें: BJP विधायक की खुली पोल, निकले शराब के ठेकेदार! जानें, कौन सा वीडियो हो रहा है इनका वायरल?

    follow google newsfollow whatsapp