VIDEO: 'नौकरी मेरी जूते की नोक पर..' जिला अस्पताल के डॉक्टर को पुलिस वाले पर आया इतना गुस्सा कि...

अशोक सोनी

12 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 12 2024 4:16 PM)

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिला अस्पताल में मेडिको लीगल (एमएलसी) करने को लेकर पुलिस आरक्षक और ड्यूटी डॉक्टर के बीच जमकर विवाद हो गया, जिसका वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो हो रहा है.

follow google news

Viral Video Burhanpur: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिला अस्पताल में मेडिको लीगल (एमएलसी) करने को लेकर पुलिस आरक्षक और ड्यूटी डॉक्टर के बीच जमकर विवाद हो गया, जिसका वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो हो रहा है. दरअसल, शाहपुर थाने से दो एमएलसी के मामले आए थे. इसमें से एक एमएलसी करने के बाद डॉक्टर ने कुछ देर बाद दूसरी एमएलसी करने की बात कही. 

यह भी पढ़ें...

इसी बात को लेकर आरक्षक और डॉक्टर में विवाद हो गया. गुस्साए डॉक्टर ने आरक्षक से कहा- 'नौकरी को जूते की नोंक पर रखता हूं...' गुरुवार दोपहर शाहपुर से आरक्षक दीपक प्रधान एमएलसी के दो मामले लेकर जिला अस्पताल आए थे. 

डॉक्टर और आरक्षक के बीच ऐसे शुरू हुआ विवाद

दरअसल मामला मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिला अस्पताल का है. यहां ड्यूटी पर डॉ. रघुवीर सिंह तैनात थे. एक एमएलसी करने के बाद डॉक्टर ने वार्ड में राउंड लेने और दूसरे मरीजों को देखने की बात कही. इसके बाद विवाद शुरू हो गया. विवाद बढ़ने पर डॉक्टर ने आरक्षक दीपक प्रधान से गुस्साते हुए कहा, "नौकरी को जूते की नोंक पर रखता हूं. कहीं और काम कर इससे ज्यादा पैसा कमा सकता हूं. पर ये नौकरी शौक के लिए करता हूं. दादागिरी दिखाओगे तो एमएलसी रिपोर्ट पर साइन नहीं करूंगा." 

कई बार बन चुकी है विवाद की स्थिति

विवाद बढ़ने पर पुलिस-अस्पताल प्रबंधन भी मौके पर पहुंच गए. शाहपुर की एमएलसी को लेकर पहली बार विवाद नहीं हुआ है. शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र है और वहां डॉक्टर भी नियुक्त है. इसके बावजूद एमएलसी जिला अस्पताल में कराने को लेकर कई बार इस तरह की स्थिति बनी है.

    follow google newsfollow whatsapp