Rajgarh Lok Sabha Seat Voting: 'वोट डले 11, मशीन बता रही है 50, ये कैसा फर्जीवाड़ा', दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ में लगाए सनसनीखेज आरोप

एमपी तक

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 1:09 PM)

Rajgarh Lok Sabha Seat Voting News: दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ क्षेत्र में चल रहे मतदान को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. दिग्विजय सिंह ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उनके पास एक पोलिंग बूथ की रिपोर्ट आई है, जिसमें वोट डाले गए हैं सिर्फ 11 लेकिन मशीन बता रही है 50.

follow google news

Rajgarh Lok Sabha seat: राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय सिंह ने वोटिंग को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. दिग्विजय सिंह ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उनके पास राजगढ़ के एक पोलिंग बूथ की रिपोर्ट आई है. यहां पर सिर्फ 11 वाेट डाले गए हैं लेकिन मशीन बता रही है कि 50 वोट डल चुके हैं. आखिर इतनी बड़ी गड़बड़ी कैसे हुई. दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाए हुए कहा कि वोटिंग में फर्जीवाड़ा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस नेत पंकज यादव को थाने में बैठाया जाता है लेकिन बीजेपी के आपराधिक किस्म के लोगों को खुला छोड़ दिया जाता है. दिग्विजय सिंह यह भी कहते हैं कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पोलिंग बूथ के 100 मीटर के दायरे से दूर रखा गया है लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं को पोलिंग बूथ के 100 मीटर के अंदर भगवान राम के पोस्टर-बैनर के साथ जाने दिया जा रहा है. जाहिर है कि पूरा प्रशासन बीजेपी के हित में काम करता हुआ दिख रहा है.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह उनका आखिरी चुनाव इसलिए है, क्योंकि अब उनकी उम्र 77 साल हो चुकी है. अब नए लड़को को मौका मिलना चाहिए. इसलिए ये मेरा आखिरी चुनाव है और इसके बाद मैं अब कोई अन्य चुनाव नहीं लड़ूंगा. इस खबर को विस्तार से जानने के लिए ये वीडियो भी देखें.

ये भी पढ़ें- गुना में कैसा है हवा का रुख, सिंधिया बचा पाएंगे अपनी साख? वोटिंग प्रतिशत ने कर दिया साफ!

    follow google newsfollow whatsapp