हज भेजने के नाम पर 116 लोगों को ठगने वाला आरोपी गिरफ्तार, 6 महीने से था फरार

Indore Crime News: 6 महीने पहले हज भेजने के नाम पर इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में 116 से अधिक लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले एक फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर की चंदन नगर पुलिस ने आरोपी को 6 महीने की कड़ी मशक्कत के बाद […]

mptak
follow google news

Indore Crime News: 6 महीने पहले हज भेजने के नाम पर इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में 116 से अधिक लोगों से ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले एक फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर की चंदन नगर पुलिस ने आरोपी को 6 महीने की कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा है. पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे आरोपी अब्दुल मलिक को सारंगपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वही चंदननगर पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर पूछताछ के लिए इंदौर लेकर पहुंची है. जहां उससे काफी बारीकी से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

बता दे तकरीबन 6 महीने पहले इंदौर की चंदननगर पुलिस ने 116 लोगों की शिकायत पर आरोपी अब्दुल मलिक के खिलाफ छह लाख रुपए की ठगी का प्रकरण दर्ज किया था. वहीं प्रकरण दर्ज होते ही आरोपी अब्दुल मलिक लगातार पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था. जिसे पिछले दिनों सहारनपुर पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है . बता दे आरोपी ने चंदन नगर थाना क्षेत्र के कई लोगों को हज पर भेजने के नाम पर उनसे लाखों रुपया ले लिया था, और उसके बाद अचानक से गायब हो गया था.

उसी के बाद उन्होंने पूरे मामले की शिकायत चंदननगर पुलिस को की और चंदननगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की.

ये भी पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

दोबारा धोखाधड़ी के केस में पकड़ा गया अब्दुल
इसी दौरान चंदननगर पुलिस को यह सूचना मिली कि आरोपी को सारंगपुर पुलिस ने धोखाधड़ी के केस में  गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद चंदननगर पुलिस ने तारनपुर पुलिस से बात की और आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर इंदौर लेकर पहुंची है. जहां पुलिस आरोपी अब्दुल से काफ़ी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. और पुलिस का अनुमान है कि जल्द ही इस पूरे मामले में आरोपी की निशानदेही पर कुछ और आरोपियों को भी गिरफ्तारी की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp