बैतूल: नशे में धुत हेडमास्टर से ग्रामीण हुए परेशान, VIDEO बनाकर किया VIRAL !

एमपी तक

16 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 16 2023 12:27 PM)

MP News:  मध्य प्रदेश के बैतूल में सोशल मीडिया पर शराब के नशे में धुत टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है । दरअसल ये टीचर बैतूल के केरपानी गांव में हेड मास्टर है । जिसकी शराब की लत से परेशान ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने […]

Betul News mp news drunken headmaster

Betul News mp news drunken headmaster

follow google news

MP News:  मध्य प्रदेश के बैतूल में सोशल मीडिया पर शराब के नशे में धुत टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है । दरअसल ये टीचर बैतूल के केरपानी गांव में हेड मास्टर है । जिसकी शराब की लत से परेशान ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने हेडमास्टर की लिखित शिकायत भी शिक्षा विभाग में दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें...

बैतूल के भैसदेही तहसील के केरपानी गांव में सरकारी स्कूल में पदस्थ हेडमास्टर रमेश उइके का शराब के नशे में रोज स्कूल आना आम हो गया था. ग्रामीणों ने कई बार समझाइश दी लेकिन हेडमास्टर नहीं माने. नशे में स्कूल पहुंचकर सिर्फ साइन करके वापस चले जाते हैं. इससे स्कूल में बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है. इससे परेशान होकर ग्रामीणों ने हेडमास्टर का नशे की हालत में गिरते-पड़ते का वीडियो ही बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में हेडमास्टर नशे में इतने धुत नजर आ रहे हैं कि उनको स्कूल जाने का रास्ता ही समझ नहीं आ रहा है.  

ग्रामीणों ने दी लिखित शिकायत, शिक्षा विभाग बोला, कार्रवाई करेंगे

ग्रामीणों ने अब इस पूरे मामले की लिखित शिकायत शिक्षा विभाग में दर्ज करा दी है। शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने नशेड़ी हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने बताया कि रमेश उइके केरपानी गांव के शासकीय माध्यमिक विद्यालय में चार साल से पदस्थ हैं. इनके खिलाफ इस तरह की शिकायतें मौखिक तौर पर पहले भी आती रही हैं. लिखित में शिकायत अब आई है तो अब कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp