भिंड: राज्यपाल ने की उज्जवला योजना की तारीफ, लेकिन महिलाओं से की अजब डिमांड! जानें पूरा मामला

हेमंत शर्मा

14 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 12:34 PM)

Bhind News: मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल मंगलवार को भिंड जिले में पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने उज्जवला योजना की जमकर तारीफ की. इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही के घर में खाना भी खाया. लेकिन खाना खाने के दौरान राज्यपाल ने वहां खाना बना रहीं महिलाओं से एक अलग ही डिमांड कर […]

Bhind News mp governor Mangu Bhai Patel mp news Ujjwala Yojana

Bhind News mp governor Mangu Bhai Patel mp news Ujjwala Yojana

follow google news

Bhind News: मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल मंगलवार को भिंड जिले में पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने उज्जवला योजना की जमकर तारीफ की. इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही के घर में खाना भी खाया. लेकिन खाना खाने के दौरान राज्यपाल ने वहां खाना बना रहीं महिलाओं से एक अलग ही डिमांड कर दी. दरअसल राज्यपाल के लिए रसोई गैस पर खाना पकाया गया था. रोटियां भी रसोई गैस पर ही तैयार हुई थीं. राज्यपाल ने भी यहां आयोजित कार्यक्रम में उज्जवला योजना की जमकर तारीफ और प्रचार किया. लेकिन जैसे ही वे भोजन करने बैठे उन्होंने महिलाओं से चूल्हे पर बनी रोटी की डिमांड कर दी. खाना बना रही महिलाओं ने राज्यपाल की इच्छा पूरी की और उनको चूल्हे पर बनी रोटी बनाकर खिलाई.

यह भी पढ़ें...

दरअसल मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल अपने तय कार्यक्रम के तहत मंगलवार को भिंड पहुंचे थे. यहां एसएएफ ग्राउंड में बने हेलीपैड पर राज्यपाल का हेलीकॉप्टर उतरा. कुछ देर के लिए राज्यपाल एसएएफ के गेस्ट हाउस में रुके और इसके बाद वे परा गांव के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गए. परा गांव पहुंचकर राज्यपाल ने स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत की.

इसके अलावा राज्यपाल ने विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियों का अवलोकन किया. इसके साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य शिविर का अवलोकन करते हुए डॉक्टरों से बातचीत की. इसके बाद राज्यपाल परा गांव में ही प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही धर्मेंद्र शाक्य के घर भोजन करने के लिए पहुंचे.

एक कोने में रखा रहा गैस सिलेंडर, महिलाओं ने चूल्हे पर बनाई रोटियां
खास बात यह रही कि कार्यक्रम में राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने मंच से उज्ज्वला योजना की जमकर तारीफ की लेकिन राज्यपाल के लिए जब धर्मेंद्र शाक्य के घर में खाना तैयार किया गया तो वह रसोई गैस पर नहीं बल्कि चूल्हे पर तैयार किया गया और उज्जवला योजना का सिलेंडर रसोई के एक कोने में रखा हुआ नजर आया. इस बारे में जब भोजन तैयार करने वाली महिलाओं से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि राज्यपाल की इच्छा थी कि वे चूल्हे पर ही भोजन पकाएं, इसलिए उन्होंने चूल्हे पर भोजन पकाया. राज्यपाल ने हितग्राही के घर पहुंच कर भोजन किया और इसके बाद वे परा गांव से रवाना हो गए।

कोर्ट का एक पति की दो पत्नियों के लिए गजब का फैसला, हफ्ते में 3-3 दिन बंटेगा पति; जानें किसे मिलेगा संडे?

    follow google newsfollow whatsapp