MP: ‘विकास यात्रा’ में विधायक का अनोखा अंदाज! गले में सांप डालकर बजाई बीन

प्रतीक्षा

• 10:54 AM • 13 Feb 2023

Madhya Pradesh Vikas Yatra: मध्य प्रदेश विकास यात्रा के दौरान हर रोज नई और अनोखी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. कोई इस यात्रा में घोड़े पे बैठकर शामिल हुआ तो कहीं ढोल-नगाड़ों की धूम सुनायी दे रही है. रीवा जिले के त्योंथर विधानसभा क्षेत्र से विकास यात्रा की दिलचस्प तस्वीरें सामने आयी हैं. त्योथर […]

Rewa, Rewa News, Politics, MP, Vikas Yatra

Rewa, Rewa News, Politics, MP, Vikas Yatra

follow google news

Madhya Pradesh Vikas Yatra: मध्य प्रदेश विकास यात्रा के दौरान हर रोज नई और अनोखी तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. कोई इस यात्रा में घोड़े पे बैठकर शामिल हुआ तो कहीं ढोल-नगाड़ों की धूम सुनायी दे रही है. रीवा जिले के त्योंथर विधानसभा क्षेत्र से विकास यात्रा की दिलचस्प तस्वीरें सामने आयी हैं. त्योथर विधायक विधायक श्यामलाल ने विकास यात्रा के दौरान पटहट गांव में अपने गले में सांप डाल लिया और बीन बजाने लगे.

यह भी पढ़ें...

त्योंथर के गांव पटहट में विकास यात्रा के दौरान भाजपा के एक कार्यकर्ता ईश्वर ने भाजपा विधायक श्यामलाल को बीन भेंट की. ईश्वर सपेरा का काम करता है. उसने विधायक से कहा कि अगर बीन बजाना नहीं आता हो तो विधायक उससे सीख लें और मुख्यमंत्री के सामने जाकर बजाएं. बस फिर क्या था. भाजपा विधायक श्यामलाल गले में सांप डालकर तैयार हो गए और बीन बजाने लगे.

Pradyuman Singh Tomar Exclusive: सिंधिया सीएम फेस होंगे या नहीं, इसका फैसला अब BJP पर छोड़ा

गले में सांप डालकर बजाई बीन
विधायक के साथ इस दौरान कई दूसरे भाजपा नेता भी मंच पर मौजूद थे. इस दौरान सभी ने तालियां बजाईं और त्योंथर विधायक का होंसला बढ़ाया. पहले सपेरा ईश्वर ने बीन भेंट की और फिर गले में सांप डाल दिया. इसके बाद भाजपा विधायक श्यामलाल गले में सांप डालकर तैयार हो गए और बीन बजाने लगे.

तस्वीर: विजय कुमार, एमपी तक

रीवा में विकास यात्रा के विरोध में आए लोग
रीवा जिले के जनपद पंचायत गंगेव में ‘विकास यात्रा’ को विरोध का सामना करना पड़ा. जनपद पंचायत गंगेव के अध्यक्ष विकास तिवारी के नेतृत्व में जनपद सदस्यों सरपंच और पंचों ने विकास यात्रा को काले झंडे दिखाये और विरोध प्रदर्शन किया. आरोप लगाया कि क्षेत्र में कहीं भी विकास नहीं हुआ है. उनका कहना था कि बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा सब कागजों पर चल रहा है. विकास यात्रा निकालकर जनता को गुमराह किया जा रहा है. आपको बता दें कि क्षेत्र में विकास यात्रा का नेतृत्व मनगंवा विधायक पंचूलाल कर रहे थे.

    follow google newsfollow whatsapp