मप्र में भी जहरीली शराब पीने से एक की मौत,दो की हालत खराब !

सुधीर जैन

19 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 19 2023 5:45 AM)

MP NEWS:  जहरीली शराब पीने से मौत होने के मामले अब तक यूपी, बिहार और गुजरात से ही सामने आए हैं. लेकिन अब मध्यप्रदेश में भी जहरीली शराब पीने से मौत होने के मामले सामने आने लगे हैं. ताजा मामला टीकमगढ़ जिले का है, जहां पर जहरीली शराब पीने के कारण एक व्यक्ति की मौत […]

mp news tikamgarh news Death due to poisonous liquor

mp news tikamgarh news Death due to poisonous liquor

follow google news

MP NEWS:  जहरीली शराब पीने से मौत होने के मामले अब तक यूपी, बिहार और गुजरात से ही सामने आए हैं. लेकिन अब मध्यप्रदेश में भी जहरीली शराब पीने से मौत होने के मामले सामने आने लगे हैं. ताजा मामला टीकमगढ़ जिले का है, जहां पर जहरीली शराब पीने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य लोग गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं, जहां पर उनका इलाज जारी है लेकिन हालत उनकी भी बहुत खराब है.

यह भी पढ़ें...

टीकमगढ़ जिले के बड़ा लिधौरा गॉव में कच्ची शराब पीने से 1 व्यक्ति  नीरज बंशकार की मौत हो गई. उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. वहीं टीकमगढ़ जिला चिकित्सालय और मऊ हॉस्पीटल में भी दो लोग इलाज के लिए भर्ती कराए गए हैं. इलाज करा रहे अजय बंशकार ने बतया उसका एक  अन्य साथी  मऊ हॉस्पीटल में भर्ती है, वही उसका इलाज चल रहा है.

परिजनों ने बताया, शराब पीने के 12 घंटे बाद ही तबियत हो गई खराब

मरीज के परिजन पंकज बंशकार ने बताया की गॉव के ढीमर मोहल्ले में 3 लोग कच्ची शराब लेने गये थे और पन्नी में शराब लेकर पी रहे थे. जहरीली शराब पीने के 12 घन्टे बाद तीनो की तबियत बिगड गई. इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जिला चिकित्सालय में पदस्थ एक डॉक्टर ने बताया जहरीली शराब पीने से पेट में इंफेक्शन फैल गया है जिसका इलाज किया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp