पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने फिर उठाई हिंदू राष्ट्र की मांग, बोले- ‘तुम मेरा साथ दो मैं तुम्हे हिंदू राष्ट्र दूंगा’

हिमांशु शिवा

23 May 2023 (अपडेटेड: May 23 2023 5:36 AM)

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने फिर उठाई हिन्दू राष्ट्र की मांग

Dhirendra shastri on hindu rastra, MP News, bageshwar dham

Dhirendra shastri on hindu rastra, MP News, bageshwar dham

follow google news

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर हिन्दू राष्ट्र की अलख जगाते हुए नजर आए. धीरेंद्र शास्त्री ने नया नारा बुलंद करते हुए कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा. उन्होंने कहा कि तुम मेरा साथ दो मैं तुम्हें हिन्दू राष्ट्र दूंगा. वे इन दिनों सागर में कथा कर रहे हैं, इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

सागर की सुरखी विधानसभा क्षेत्र के जैसीनगर में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तीन दिवसीय हनुमंत कथा का आयोजन किया गया है. कथा के आखिरी दिन सोमवार को वे जालंधर में मां ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भक्तों को संबोधित करते हुए एक बार फिर हिन्दू राष्ट्र का नारा बुलंद किया.

जाग जाओ हिन्दुओं…
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों को संबोधित करते हुए कहा कि “हम तुमसे कहते हैं कि अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए जाग जाओ, वरना कोई राम मंदिरों को पूजने वाला नहीं रहेगा. इसलिए मैं कहता हूं कि तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हे हिंदू राष्ट्र दूंगा. क्योंकि अब यही कहना होगा कि भारत में रहना होगा तो सीताराम कहना होगा.” पंडित धीरेंद्र शास्त्री की बात सुन भक्तों ने जय श्रीराम के जयकारे लगाना शुरू कर दिया.

आने की खबर मिलते ही जुटे हजारों श्रद्धालु
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आने की खबर मिलते ही आसपास के गावों से हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए. जैसे ही वे वहां पहुंचे तो लोगों ने जय श्रीराम के जयकारे लगाना शुरू कर दिया. दर्शन करने के बाद वे मंदिर से बाहर आए तो परिसर में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने घेर लिया. जिसके बाद वे कार के सनरूफ में खड़े हुए और भक्तों को संबोधित किया, आशीर्वाद दिया सामूहिक अर्जी भी लगवाई.

द केरल स्टोरी को लेकर दिया बयान
धी
रेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इससे पहले द केरल स्टोरी को लेकर भी अपना बयान दिया था. उन्होंने केरल स्टोरी फिल्म का समर्थन करते हुए कहा था कि द केरल स्टोरी सत्य घटना पर आधारित फिल्म है. ये देश की वर्तमान परिस्थिति है. हम सब हिंदू सोए हुए हैं, लोग हमसे कहते हैं कि आप भड़काऊ बयान देते हैं, लेकिन प्राय: हमारी बातें भड़काऊ नहीं, अपितु हिंदुओं को जगाऊ वाली बातें होती हैं. यह हम सब हिंदुओं का यह दुर्भाग्य है कि उस मूवी में जो-जो बताया गया है वह एक-एक अक्षरशः सत्य है.

ये भी पढ़ें: दीपक जोशी के आइकॉन हैं दिग्विजय, सालों पहले करना चाहते थे ये काम, खोल दिए कई राज

    follow google newsfollow whatsapp