जिस लोडिंग गाड़ी में कर रहे थे सफर, उसी में बंधे लोहे के कबाड़ में दब गया परिवार !

हेमंत शर्मा

• 02:54 PM • 18 Jan 2023

MP NEWS:  मुरैना में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां लोडिंग गाड़ी में सवार होकर जा रहै एक परिवार के पांच सदस्यों पर गाड़ी में भरा हुआ लोहे का कबाड़ गिर पड़ा. इस वजह से मौके पर ही दो बच्चियों की मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए। घायलों को […]

mp news Morena News accident in mp

mp news Morena News accident in mp

follow google news

MP NEWS:  मुरैना में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां लोडिंग गाड़ी में सवार होकर जा रहै एक परिवार के पांच सदस्यों पर गाड़ी में भरा हुआ लोहे का कबाड़ गिर पड़ा. इस वजह से मौके पर ही दो बच्चियों की मौत हो गई, जबकि परिवार के अन्य सदस्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार लोडिंग गाड़ी में पति पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ बैठे हुए थे. यह परिवार ग्वालियर से धौलपुर जाने के लिए निकला था. लोडिंग गाड़ी में पहले से ही लोहे का कबाड़ भरा हुआ था. ग्वालियर से यह लोडिंग गाड़ी मुरैना जिले में प्रवेश कर गई. मुरैना जिले में पहुंचकर जब गाड़ी सिविल लाइन थाना अंतर्गत आगरा मुंबई हाईवे पर कुंवारी नदी के पास पहुंची तभी लोडिंग गाड़ी के अंदर बंधा हुआ लोहे का कबाड़ अचानक से लोडिंग गाड़ी के अंदर बैठे पूरे परिवार पर गिर पड़ा.

हादसे में 1 से 4 साल की बच्चियों की हुई मौत

घटना होते ही लोडिंग वाहन चला रहे ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी. इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई.सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कबाड़ के नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक लोहे के कबाड़ के नीचे दबने से दो बच्चियों की मौत हो चुकी थी. एक बच्ची की उम्र 1 साल और दूसरी मृतक बच्ची की उम्र 4 साल बताई गई है। जबकि परिवार के बाकी बचे तीनों सदस्य घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। सिविल लाइन थाना पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp