भोपाल: पीएचक्यू में तैनात SI ने पहले पत्नी और 2 साल के मासूम बेटे का गला रेता, फिर ट्रेन से कटकर की सुसाइड

इज़हार हसन खान

11 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 11 2023 10:18 AM)

Bhopal news: भोपाल के मिसरोद इलाके में पुलिस मुख्यालय के एसबी शाखा में पदस्थ एसआई सुरेश कुमार खांगुड़ा का शव मिला है. सुरेश की पत्नी कृष्णा, दो साल के बेटे युवांग का शव कोलार इलाके में घर पर मिले हैं. मां-बेटे के गले में धारदार हथियार के निशान हैं. पुलिस प्रारंभिक जांच में हत्या के […]

mptak
follow google news

Bhopal news: भोपाल के मिसरोद इलाके में पुलिस मुख्यालय के एसबी शाखा में पदस्थ एसआई सुरेश कुमार खांगुड़ा का शव मिला है. सुरेश की पत्नी कृष्णा, दो साल के बेटे युवांग का शव कोलार इलाके में घर पर मिले हैं. मां-बेटे के गले में धारदार हथियार के निशान हैं. पुलिस प्रारंभिक जांच में हत्या के बाद सुसाइड मान रही है. सुरेश 2015 बैच के सब इंस्पेक्टर थे. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जीआरपी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक एसआई का शव मिसरोद स्टेशन के पास रेलवे ट्रेक के किलोमीटर 824/1921 नंबर के पास क्षत विक्षत अवस्था मे शव मिला. 300 मीटर इलाके में शव बिखरा हुआ था. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मृतक Si के शव को हमीदिया मर्चुरी भेज दिया है. परिवार वालों के आने के बाद शव का पोस्टमार्डम कराया जाएगा. जबकि घर पर फॉरेंसिक टीम जांच मे जुटी है. 

सरकारी गाड़ी के नंबर से हुई पहचान
कल रात 11.45 बजे जीआरपी थाना पुलिस को रेलवे ट्रैक पर लाश पड़ी होने की सूचना स्टेशन मास्टर के द्वारा दी गई थी. मिसरोद स्टेशन के पास पंप हाउस के सामने मृतक की डिस्कवर गाड़ी खड़ी थी, सरकारी नम्बर की गाड़ी थी. बाइक के नम्बर के आधार पर ही जीआरपी ने मृतक की शिनाख्त की है. वही एसआई के कोलार स्थित घर में उसकी पत्नी और बेटी की भी लाश बरामद की गयी है.

फोटो: इजहार हसन खान

परिवार में कभी कोई दिक्कत नहीं थी
मृतक एसआई मूलता आगर मालवा जिले का रहने वाला था, और कोलार के राजवैध कालोनी में किराए के घर मे रहता था. मृतक एसआई की पत्नी का भाई हरीश वर्मा जो कि सीआरपीएफ का एग्जाम देने गया था वह जब एग्जाम से लौटा तो उसे घटना की जानकारी लगी.हरीश कोलार के स्वागत बंगला इलाके में रहता है. हरीश ने बताया कि एसआई का परिवार राजी खुशी रह रहा था. किसी तरह का कोई विवाद नहीं था. न ही बहन ने कभी किसी दिक्कत के बारे में बताया है. ऐसे में अचानक ये घटना समझ से परे है.

जांच में जुटी पुलिस
भोपाल जोन 4 के विजय खत्री ने एमपीतक को फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टा लग रहा है कि एसआई द्वारा अपनी पत्नी और बच्चा का गला रेता गया है. इसके बाद में उसने आत्महत्या की है. मृतक की पत्नी और बच्चे का शव कोलार इलाके के घर में मिला है.फिलहाल शवों को पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: पड़ोसियों के घरों के बाहर कुंडी लगाकर हमलावरों ने गल्ला व्यापारी के घर में घुसकर की हत्या

    follow google newsfollow whatsapp