इंदौर: हनुमान जी की मूर्ति से छेड़छाड़, नशे में धुत्त बदमाशों ने तितर-बितर किया, लोगों में नाराजगी

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

09 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 9 2023 9:37 AM)

Indore Holi: होली पर नशे में धुत्त बदमाशों ने हनुमान जी की प्रतिमा से छेड़छाड़ की, इसकी जानकारी लोगों को हुई तो वहां पर भीड़ बढ़ने लगी. पुलिस छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को आरोपी को हिरासत में लिया है और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने बताया कि हमने प्रकरण दर्ज […]

Indore: Tampering with the idol of Hanuman ji, intoxicated miscreants scattered the goods, anger among the people

Indore: Tampering with the idol of Hanuman ji, intoxicated miscreants scattered the goods, anger among the people

follow google news

Indore Holi: होली पर नशे में धुत्त बदमाशों ने हनुमान जी की प्रतिमा से छेड़छाड़ की, इसकी जानकारी लोगों को हुई तो वहां पर भीड़ बढ़ने लगी. पुलिस छेड़छाड़ करने वाले एक आरोपी को आरोपी को हिरासत में लिया है और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस ने बताया कि हमने प्रकरण दर्ज कर फरार अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. नशे में धुत्त आरोपी मंदिर में घुसे और वहां का सामान इधर-उधर फेंकने लगे. इसके बाद कालोनी के लोगों ने पुलिस से शिकायत की.

यह भी पढ़ें...

कालोनी के लोगों ने जब इस घटना को देखा तो वह नाराज हो गए और एकत्र होकर एक आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद नशे में धुत्त उस बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है. मामला भंवरकुआं थाना क्षेत्र का है, जहां पर नशेड़ी बदमाशों ने हनुमान मंदिर में मूर्ति से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. घटना पत्थर मुडला आरटीओ रोड की है… यहां पर बने प्राचीन खेड़ापति हनुमान मंदिर की मूर्ति से कुछ नशेड़ी बदमाशों ने छेड़छाड़ कर तोड़ने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें: BSF जवान ने की खुदकुशी, अपनी ही राइफल से खुद को मारी गोली; कमांडो पत्नी ने उठाए सवाल

लोगों ने पकड़कर आरोपी को पुलिस के हवाले किया
मौके पर मौजूद लोगों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना के बाद बड़ी संख्या में क्षेत्र के रहवासी एमआईसी सदस्य मनीष मामा के साथ भंवरकुआं थाने पहुंचे और सख्त कार्रवाई की मांग की. पकड़ा गया बदमाश नशे में धुत्त था, उसके अनुसार, तीन से चार बदमाश और भी हैं, जो वहां से भाग निकले.

कालोनी के लोगों ने बताया कि कुछ आसामाजिक तत्व ने मंदिर में छेड़छाड़ की थी, हमने उसको पुलिस के हवाले कर दिया है. उन्होंने शराब पी रखी थी, हमने प्रकरण दर्ज कर फरार अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मंदिर में कुछ समान उधर इधर कर दिया था. एक अरोपी को गिरफ्तार किया है. कालोनी के लोगों ने शिकायत की थी.

    follow google newsfollow whatsapp