झिरिया में खेलते समय गिरे मासूम बच्चे तो जान बचाने के लिए मां ने लगा दी छलांग, तीनों की मौत

पवन शर्मा

07 May 2023 (अपडेटेड: May 7 2023 9:20 AM)

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां 2 बच्चे झिरिया में गिर गए, जिसके बाद मासूमों की जान बचाने के लिए उनकी मां ने पानी में छलांग लगा दी, इसके बाद वह भी डूब गई. इस हादसे में तीनों की ही मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग […]

children fell in well while playing, chhindwara news

children fell in well while playing, chhindwara news

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां 2 बच्चे झिरिया में गिर गए, जिसके बाद मासूमों की जान बचाने के लिए उनकी मां ने पानी में छलांग लगा दी, इसके बाद वह भी डूब गई. इस हादसे में तीनों की ही मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है.

यह भी पढ़ें...

ये घटना छिंदवाड़ा जिले के बिछुआ थाना क्षेत्र के ग्राम थोटामाल की है. जहां शनिवार की दोपहर को 2 छोटे बच्चे खेलते-खेलते झिरिया में गिर गए. बच्चों की उम्र 5 और 7 साल बताई जा रही है, वहीं उनकी मां प्रमिला की उम्र 28 वर्ष के करीब थी. बताया जा रहा है कि पहले बच्चे पानी में डूबे और फिर उनको बचाने की कोशिश में मां की भी जान चली गई.

खेल-खेल में गिरे बच्चे
शनिवार दोपहर को 28 वर्षीय प्रमिला झिरिया पर कपड़े धोने के लिए गई हुई थी. ये झिरिया गांव से लगभग एक किमी दूर स्थित थी. जब मां जाने लगी तो उसके छोटे-छोटे बच्चे भी पीछे-पीछे झिरिया चले गए. प्रमिला कपड़े धोने लगी और इसी बीच खेल-खेल में बच्चे झिरिया में गिर गए. बच्चों की जान बचाने की खातिर प्रमिला ने तुरंत झिरिया में छलांग लगा दी. मासूम बच्चे और उनकी मां प्रमिला तीनों ही झिरिया के पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई.

नानी ने रोका पर नहीं माने
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस टीम ने डूबे हुए शवों को पानी से बाहर निकाला. पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि बच्चों और उनकी मां की जान हादसे में गई है. बच्चों की नानी ने झिरिया जाने को मना किया था, लेकिन बच्चे नहीं माने और मां के पीछे- पीछे झिरिया तक पहुंच गए. इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें: मुरैना जैसी खौफनाक घटना: राजीनामा के बाद की शराब पार्टी, फिर चाकुओं से गोदकर हत्या

    follow google newsfollow whatsapp