मजदूर ने की युवक की निर्मम हत्या, कुल्हाड़ी से किया हमला और कर डाले शरीर के टुकड़े

नवेद जाफरी

• 01:15 PM • 27 May 2023

MP News: मध्य प्रदेश के सीहोर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक मजदूर ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने धारदार कुल्हाड़ी से मृतक के कई टुकड़े कर दिए. इस दर्दनाक घटना के विरोध में मृतक के परिजनों से मृतक का शव रखकर चक्काजाम […]

labourer Murdered In sehore, Mp Crime News

labourer Murdered In sehore, Mp Crime News

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के सीहोर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक मजदूर ने एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने धारदार कुल्हाड़ी से मृतक के कई टुकड़े कर दिए. इस दर्दनाक घटना के विरोध में मृतक के परिजनों से मृतक का शव रखकर चक्काजाम कर दिया. हत्या की वजह अब तक सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें...

हत्या की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मौके पर धारदार कुल्हाड़ी को भी जप्त किया गया. इसके बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया. वहीं आज सुबह शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. जिसके बाद शव को रखकर परिजनों ने चक्का जाम किया.

बेरहमी से की हत्या
मामला कोतवाली थाना अंतर्गत का है. जहां कल शाम सूरज कुशवाह नामक युवक कर्बला पुल के पास ईट भट्टों पर ईट लेने के लिए गया था. इस दौरान एक मजदूर ने कुल्हाड़ी मारकर सूरज की हत्या कर दी. इतना ही नहीं इस बेरहम कातिल ने मरे हुए सूरज के शरीर पर कई वार किए, जिससे उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए. उसने कुल्हाड़ी से वार कर सूरज की गर्दन को भी धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद भी वह बेरहम कातिल घटना स्थल ही बैठा रहा.

शव रखकर किया चक्काजाम
हत्या से गुस्साए मृतक के परिजनों ने शहर के कोतवाली चौराहा पर आज शव को रखकर चक्का जाम किया और जमकर हंगामा किया. परिजन आरोपी को कठोर सजा देने के साथ ही परिजनों को मुआवजा राशि दिए जाने की मांग कर रहे हैं. दरअसल आरोपी को मानसिक रूप से कमजोर कहा जा रहा है, जिसको लेकर परिजनों में काफी आक्रोश था. परिजनों का कहना था कि पुलिस सही से मामले में जांच करे और आरोपी को कठोर सजा दी जाए.

मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, ऐसे में परिजन मुआवजे और आरोपी को कठोर सजा देने की मांग कर रहे हैं. काफी देर तक हंगामा चलता रहा, मौके पर पुलिस प्रशासन भी पहुंचा. पुलिस प्रशासन की समझाइश और आश्वाशन के बाद हंगामा शांत कराया गया.

ये भी पढ़ें: रिजल्ट बिगड़ा तो छात्रा ने कुएं में कूंदकर कर ली आत्महत्या, 2 विषयों में आई थी सप्लीमेंट्री

    follow google newsfollow whatsapp