मुरैना: शादी में हर्ष फायरिंग, एक युवक की गोली लगने से मौत; खुशियां मातम में बदलीं

हेमंत शर्मा

10 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 10 2023 8:42 AM)

MORENA CRIME NEWS: ग्वालियर-चंबल संभाग में शादियों में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. हर्ष फायरिंग के कारण आए दिन लोगों की मौत होती है और एक बार फिर से ऐसा ही मामला मुरैना जिले से सामने आया है. मुरैना के जिले के अंबाह में हुई एक शादी समारोह में बीती शाम […]

Morena Crime News mp crime news joy firing Morena News

Morena Crime News mp crime news joy firing Morena News

follow google news

MORENA CRIME NEWS: ग्वालियर-चंबल संभाग में शादियों में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. हर्ष फायरिंग के कारण आए दिन लोगों की मौत होती है और एक बार फिर से ऐसा ही मामला मुरैना जिले से सामने आया है. मुरैना के जिले के अंबाह में हुई एक शादी समारोह में बीती शाम हर्ष फायरिंग की वजह से एक युवक की मौत हो गई. मामला मुरैना के डंडाली गांव का है. जहां इस घटना के बाद से शादी की खुशियों की जगह मातम पसरा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

अंबाह इलाके के डंडाली गांव में सुभाष सिंह तोमर के यहां शादी समारोह का आयोजन किया गया था. समारोह में रिश्तेदार समेत आसपास के गांव के लोग भी आए थे. शादी समारोह में कुछ लोग बंदूकें लेकर भी आए थे. बंदूकें लाइसेंसी थीं और इसके बाद शादी समारोह में बंदूकधारियों ने हर्ष फायरिंग करना शुरू कर दिया.

हर्ष फायरिंग करते समय एक गोली समारोह में ही मौजूद मुनेश बघेल नाम के युवक को लग गई. मुनेश को गोली लगते ही समारोह में सन्नाटा छा गया. आनन-फानन में घायल मुनेश को उपचार के लिए ग्वालियर ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही घायल युवक की मौत हो गई. इसके बाद मुनेश के शव को वापस अंबाह ले जाया गया. जहां पुलिस ने अंबाह के शासकीय अस्पताल में मुनेश का पोस्टमार्टम करवाया.

भिंड: डीजे पर बारातियों ने डांस करने से रोका तो युवक ने मार दी गोली, आरोपी फरार

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर हर्ष फायरिंग करने वालों की तलाश शुरू की
अंबाह पुलिस ने इस मामले में फिलहाल प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोप अभी अज्ञात हैं. पुलिस जांच में जुट गई है. इसके लिए शादी-समारोह में आए लोगों की लिस्टिंग की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज भी निकाले जा रहे हैं ताकि पता चल सके कि बारात में हर्ष फायरिंग किन लोगों ने की थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हर्ष फायरिंग की वजह से कई लोगों की पहले भी जान जा चुकी है. लेकिन भिंड, मुरैना, ग्वालियर अंचल के लोग शादी-समारोह में हर्ष फायरिंग करना और बंदूके लहराने को अपनी आन-बान और शान से जोड़कर देखते हैं और इसके कारण शादी जैसे खुशी के मौके पर कई निर्दोष लोगों की मौत हुई है. इस घटना में भी एक जवान युवक की मौत हो गई.

    follow google newsfollow whatsapp