नरसिंहपुर: 13 साल की नाबालिग किशोरी को हुआ 10 साल बड़े युवक से प्यार, अकेले भागकर पहुंची गाजियाबाद

अनुज ममार

• 05:20 AM • 06 Mar 2023

Narsinghpur crime news: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले की पुलिस ने 13 साल की नाबालिग किशोरी को गाजियाबाद से बरामद किया. दरअसल 13 साल की नाबालिग किशोरी को अपने से 10 साल बड़े 23 साल के युवक से प्यार हो गया. प्यार सोशल मीडिया पर हुआ और उसके बाद आरोपी युवक ने नाबालिग किशोरी को शहर […]

narsinghpur news Narsinghpur crime news mp news mp crime news

narsinghpur news Narsinghpur crime news mp news mp crime news

follow google news

Narsinghpur crime news: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले की पुलिस ने 13 साल की नाबालिग किशोरी को गाजियाबाद से बरामद किया. दरअसल 13 साल की नाबालिग किशोरी को अपने से 10 साल बड़े 23 साल के युवक से प्यार हो गया. प्यार सोशल मीडिया पर हुआ और उसके बाद आरोपी युवक ने नाबालिग किशोरी को शहर छोड़कर भागने के लिए फुसलाया. नाबालिग किशोरी अकेले ही भागकर जबलपुर, दिल्ली होते हुए गाजियाबाद पहुंच गई. नाबालिग किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करा दिया. जिसके बाद पुलिस ने मोाबाइल लोकेशन को ट्रेस करते हुए दोनों को गाजियाबाद से बरामद किया.

यह भी पढ़ें...

नरसिंहपुर के मुंगवानी थाना क्षेत्र की एक 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी की सोशल मीडिया पर लगभग 1 साल पहले गाजियाबाद के एक 23 वर्षीय युवक से जान पहचान हुई. जान पहचान धीरे-धीरे प्रेम में बदल गई. आपस में एक दूसरे से वीडियो कॉल पर तो कभी फोन पर बात होने लगी.

बीती 19 जनवरी को आरोपी युवक राहुल ने किशोरी को शादी का झांसा देते हुए उसे नरसिंहपुर जिले से गाजियाबाद भाग कर आने का प्रलोभन दिया. युवक के प्यार में पागल किशोरी ने बिना कुछ सोचे समझे 23 जनवरी को नरसिंहपुर से पहले जबलपुर होते हुए दिल्ली और फिर गाजियाबाद तक अकेले पहुंच गई.

साइकिल को टक्कर मारने पर हुआ था विवाद, 12वीं के छात्र ने रची साजिश; मिल मालिक को उतारा मौत के घाट

आरोपी युवक ने गाजियाबाद में सिंदूर भरकर दिया शादी का झांसा, दुष्कर्म किया
आरोपी युवक ने नाबलिग किशोरी की मांग में सिंदूर भरकर उसे शादी का झांसा देकर तकरीबन डेढ़ माह तक उसका दैहिक शोषण किया. परिजनों ने मुंगवानी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी.  जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने एक टीम को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद भेजा. जहां से नाबालिग किशोरी और आरोपी युवक को पुलिस अभिरक्षा में नरसिंहपुर लेकर आए. जहां महिला थाना पुलिस द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ  धारा 376, अपहरण और पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया गया. वहीं उक्त मामले में नाबालिग किशोरी को न्यायालय में प्रस्तुत कर माता-पिता के सुपुर्द किया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp