सीहोर: पारदी समाज के लोगों के बीच खूनी संघर्ष, महिला सहित आधा दर्जन घायल

नवेद जाफरी

28 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 28 2023 4:37 AM)

Sehore news: सीहोर जिले में इछावर मार्ग स्थित डाकपुलिया पर पारदी समाज के लोगों के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जिसमें पारदी समाज के परिवारों के बीच जमकर पत्थरबाजी भी हुई. इस पूरी वारदात में धारदार हथियारों का उपयोग भी किया गया है. विवाद में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल […]

crimenews, crime, sehore, sehorenews, mpnews, mptak

crimenews, crime, sehore, sehorenews, mpnews, mptak

follow google news

Sehore news: सीहोर जिले में इछावर मार्ग स्थित डाकपुलिया पर पारदी समाज के लोगों के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जिसमें पारदी समाज के परिवारों के बीच जमकर पत्थरबाजी भी हुई. इस पूरी वारदात में धारदार हथियारों का उपयोग भी किया गया है. विवाद में करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है. जिनमे कुछ महिलाएं भी शामिल है, घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय के नजदीकी डाकपुलिया टप्पर में सोमवार रात 2 पक्षों में जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ पहुंची और जब जमकर मारपीट हुई तो तीन लोग घायल हो गए, घायलों में एक महिला भी शामिल है. विवाद में मारपीट कर रहे लोगों ने एक झोपड़े को भी आग के हवाले कर दिया है.

पारदी समुदाय के पुरुष मौके पर भाग खड़े हुए
इस पूरी मारपीट की वारदात में महिला सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. बताया गया है कि मारपीट करने वाले लोगों ने यहां एक झोपड़ी में भी आग लगा दी है. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में बिजली भी गुल है और यहां झोपड़ों में रहने वाले पारदी समुदाय के पुरुष मौके पर भाग खड़े हुए हैं. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

पुलिस ने जांच शुरू की
इस मामले में मंडी थाना प्रभारी हरि सिंह परमार ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि पारदी समाज के परिवारों में आपस में झगड़ा हुआ है, इस घटना में सभी लोग अलग अलग कारण मारपीट का बता रहे हैं. कहीं पानी की बात तो कहीं कुछ अन्य वजहें सामने आ रही हैं.  इस पूरे मामले कथन लिए जा रहे है, जल्द ही घटना की असली वजह पता लगा लिया जाएगा. इसमें 4 से 5 लोग चोटिल हुए है मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:मुरैना: घरवालों ने पत्नी को नहीं किया स्वीकार तो पति ने पत्नी और खुद को मारी गोली

    follow google newsfollow whatsapp