इंदौर जा रही बस की चपेट में आने से युवक की मौत, गुस्साई भीड़ ने जलाई बस, जमकर हंगामा

छाेटू शास्त्री

20 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 20 2023 2:31 PM)

Dhar Accident News: इंदौर जा रही बस और ट्राले को ओवरटेक करने के दौरान एक बाइक सवार की मौत हो गई. धार जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र के धरमपुरी-मनावर मार्ग पर जिनिंग के समीप बाइक चालक नोमान (20) को वर्मा ट्रैवल्स की बस ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक युवक की मौके पर ही […]

accident news, dharnews, accident,

accident news, dharnews, accident,

follow google news

Dhar Accident News: इंदौर जा रही बस और ट्राले को ओवरटेक करने के दौरान एक बाइक सवार की मौत हो गई. धार जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र के धरमपुरी-मनावर मार्ग पर जिनिंग के समीप बाइक चालक नोमान (20) को वर्मा ट्रैवल्स की बस ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मौत से नाराज लोगों ने बस को आग लगा दी और सड़क पर जमकर हंगामा किया. इससे अफरातफरी मच गई और बस में सवार यात्री भागने लगे.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के धार जिले में सोमवार को एक भीषण सडक़ हादसा हो गया है, जिसमें  यात्री बस और एक ट्राले के ओवरटेक करने के दौरान एक बाइक सवार बस की चपेट में आ गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. घटना के बाद लोगों की मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ लग गई और बाइक सवार की मौत देखकर वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने बस में आग लगा दी.

यात्रियों को उतारकर बस में लगा दी आग
हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने सभी यात्रियों को उतारकर बस में आग लगा दी.जिसके चलते अफरा-तफरी का माहौल बन गया था, इस आग की चपेट में आने से अल्ट्राटेक कम्पनी का मल्टी एक्सेल ट्रक भी जल गया.

गिरफ्तार की मांग
घटना की सूचना के बाद धरमपुरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. लोग बस और ट्राले के चालकों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. धरमपुरी पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल में जुटी है. थाना प्रभारी तारेश सोनी ने बताया कि हादसा ओवरटेक करते वक्‍त हुआ है. इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: भिंड में शादी की रस्मों के बीच फट गया गैस सिलेंडर, मुरैना में दिनदहाड़े युवक की 3 गोली मारकर हत्या

एम्बुलेंस आने में हुई देरी
वर्मा ट्रेवल्स की  बस सुबह 11 बजे के करीब पर मनावर से निकली थी. बस धरमपुरी होते हुए इंदौर जा रही थी. इस दौरान धरमपुरी के  पुनर्वास स्थल के सामने ये हादसा हो गया. सूचना के करीब 20 मिनट बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तो टैंकर में पर्याप्त पानी भी  कमी थी। लोगों का आरोप है कि एम्बुलेंस सूचना देने के लगभग 30 मिनट बाद आई, लेकिन उससे पहले ही लोग छोटे लोडिंग वाहन में नौमान को लेकर अस्पताल जा चुके थे. पुलिस और एम्बुलेंस के समय से न पहुंचने पर लोगों ने चक्काजाम कर दिया था.

श्योपुर में भी बड़ा हादसा
मध्यप्रदेश के श्योपुर में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई. जिससे ट्रॉली में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 20 से ज्यादा अन्य लोग घायल हो गये हैं. हादसे में 5 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोगो की सहायता से हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: श्योपुर में बड़ा हादसा: भागवत सुनकर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, 4 की मौत, 20 घायल

    follow google newsfollow whatsapp