VIDEO: कोटा से किडनैप हुई लड़की के केस में एक और बड़ा खुलासा, वह इंदौर में करा रही थी शूटिंग

एमपी तक

22 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 22 2024 4:44 PM)

शिवपुरी से कोटा कोचिंग करने गई जिस लड़की ने अपने किडनैप होने की कहानी रची थी, उस साजिश की कोटा पुलिस ने पोल खोल दी है

follow google news

Shivpuri Missing Girl Controversy: शिवपुरी से कोटा कोचिंग करने गई जिस लड़की ने अपने किडनैप होने की कहानी रची थी, उस साजिश की कोटा पुलिस ने पोल खोल दी है. कोटा पुलिस और एमपी की इंदौर पुलिस की जांच में पचा चला कि जिस कमरें में काव्या को बंधक बना कर फोटो खींचा गया था. वो कोई कमरा नहीं बल्कि एक घर का किचन है. और ये घर और किचन काव्या के उन्हीं दो दोस्तों में से एक ने किराये पर ले रखा था. जो पुलिस को कहानी बताते हैं.

यह भी पढ़ें...

काव्या की मर्जी से ही वहां वो फोटो शूट हुआ. फोटो शूट होने के बाद काव्या के दोस्त ने किराये का वो कमरा खाली कर दिया था. और वो दूसरी जगह जा कर रहने लगा. उसे डर था कि तस्वीर के जरिए पुलिस उस तक पहुंच सकती है. तस्वीर शूट करने के बाद कई दिनों तक काव्या और उसके दोस्तों ने इंतजार किया. फिर 18 मार्च की दोपहर 3 बजे यही तस्वीर फिरौती की धमकी के साथ काव्या के पिता को मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिए भेज दी.

अभी भी लापता है काव्या, तलाश जारी

हालांकि इस कहानी का खुलासा हो जाने के बावजूद फिलहाल काव्या का कोई सुराग नहीं मिला है. यानी ना वो पुलिस के हाथ लगी है. हालांकि कोटा पुलिस ने काव्या और उसके दोस्तों से अपील की है कि वो जहां भी हों, नजदीकी पुलिस स्टेशन में जा कर खुद को पेश कर दें. क्योंकि उसके मां बाप बहुत परेशान हैं. अजब किडनैपिंग की ये गजब कहानी हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp