कमलनाथ के करीबी दीपक सक्सेना का BJP में हुआ बुरा हाल? 'शाह' के रथ पर सवार होने पर हुआ बवाल, VIDEO वायरल

पवन शर्मा

17 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 17 2024 10:36 AM)

Chhindwara lok Sabha Seat: छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर गृहमंत्री अमित शाह के रोड शो के दौरान पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

former minister Deepak Saxena video viral

former minister Deepak Saxena video viral

follow google news

Chhindwara Loksabha Seat: मध्य प्रदेश में कांग्रेस का गढ़ और एकलौती लोकसभा सीट छिंदवाड़ा को जीतने के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. पूरे छिंदवाड़ा भर में देश भर के तमाम दिग्गज नेता जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसके साथ बीजेपी लगातार कांग्रेस में सेंधमारी कर रही है. पिछले दिनों कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद कांग्रेस उन पर जमकर निशाना साधती नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल बीते दिन छिन्दवाड़ा में गृहमंत्री अमित शाह का रोड शो हो रहा था. इस दौरान रथ पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री मोहन यादव समेत छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना भी मौजूद थे. लेकिन जैसे ही रथ आगे बढ़ा वैसे ही सुरक्षा कर्मियों ने दीपक सक्सेना को नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन सक्सेना कहा माने, फिर सुरक्षा कर्मियों हाथ पकड़कर उन्हें नीचे उतार दिया. हालांकि बाद में उन्हें रथ पर पीछे साइड खड़ा रहने दिया. अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और कांग्रेस जमकर हमलावर है. 

ये भी पढ़ें:मध्य प्रदेश की 29 सीटों का लेटेस्ट सर्वे चौंकाने वाला, BJP को हो रहा भारी नुकसान, कांग्रेस भी हैरान!

वायरल वीडियो के बाद कांग्रेस हमलावर

कांग्रेस छोड़कर कर बीजेपी में शामिल हुए दीपक सक्सेना ने पार्टी छोड़ने से पहले कांग्रेस और कमलनाथ पर आरोप लगाया था कि पार्टी में उनका सम्मान नहीं हो रहा है, तो वहीं उनके बेटे ने भी कहा था कि इतने वर्ष सेवा करने के पिता जी कांग्रेस में घुट रहे थे, यही कारण है कि उन्हें कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आना पड़ा है. 

वायरल वीडियो के बाद कांग्रेस नेताओं का कहना है कि क्या इसी सम्मान के लिए बीजेपी में गए थे कि भरे रथ से नीचे उतार दिया जाए. आप तो कमलनाथ के करीबी थे साथ में बैठा करते थे और साथ में ही मंच शेयर किया करते थे, लेकिन बीजेपी में आपका गए अभी ज्यादा दिन भी नहीं हुए और हकीकत सबके सामने आ गई कि आपका कितना सम्मान बीजेपी में हो रहा है. 

छिंदवाड़ा जीतने बीजेपी लगा रही पूरा दम

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कमलनाथ के गढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रोड शो करने के बाद रात भी गुजारी है. यहां उन्होंने रात में बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं के साथ बातचीत भी की है. लोकसभा चुनाव को लेकर छिंदवाड़ा में 19 अप्रैल को वोटिंग होने वाली है. इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के छिंदवाड़ा पहुंचने के बाद यह बड़ा संकेत दिया जा रहा है कि कमलनाथ के गढ़ में भी इस बार कमल खिलाने के लिए बीजेपी पूरी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. 

ये भी पढ़ें:अकूत संपत्ति के मालिक ज्योतिरादित्य सिंधिया पर है इतना कर्ज, संपत्ति जानकर रह जाएंगे हैरान

    follow google newsfollow whatsapp