कांग्रेस छोड़कर जा रहे नेताओं पर इस नेता का शायराना तंज, कहा- गीदड़ मैदान छोड़ रहे, शेर बचे हैं...

पवन शर्मा

22 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 22 2024 10:58 AM)

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दलों में भगदड़ मची हुई है. इसी पर कांग्रेस नेता आनंद बख्शी ने तंज कसा है.

कांग्रेस में लगातार हो रही टूट पर नेताओं का शायराना अंदाज, कहा- गीदड़ मैदान छोड़ रहे हैं शेर बचे हैं

Anand Bakshi

follow google news

Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दलों में भगदड़ मची हुई है. पिछले करीब 2 महीनों में ऐसा कोई दिन नहीं जब कांग्रेस का कोई नेता बीजेपी में शामिल नहीं हुआ हो, बीते दिन नरोत्तम मिश्रा ने बताया था कि अब तक बीजेपी में 16 हजार से भी अधिक कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता, पूर्व मंत्री, पूर्व, केंद्रीय मंत्री, सांसद शामिल हो चुके हैं.  कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जा रहे लोगो को लेकर कांग्रेस नेता आनंद बक्शी शायराना अंदाज में तेज कसा है. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक बीते दिन मध्यप्रदेश के छिंदवाडा में हजारों कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का थाम लिया है, और अभी भी नेताओं का बीजेपी में जाने का सिलसिला जारी है, लेकिन कांग्रेस में जो बचे है उनमें जोश भरा जा रहा है. बीते दिन छिंदवाड़ा शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा राजीव भवन में कार्यकर्ताओ की बैठक हुई. 

जिसमें जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे, वरिष्ठ कांग्रेस नेता गंगा प्रसाद तिवारी, नगर निगम महापौर विक्रम अहांके, वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद बख्शी एवं समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता नेता मौजूद थे. वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद बख्शी ने मंच से कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीजेपी में जाने वाले नेताओ के कायर कह दिया यहां तक कि उन्हें कचरा बता दिया.


बीजेपी डस्टबिन से नाला बनती जा रही- बख्शी 

आनंद बख्शी ने कहा डस्टबिन बीजेपी कार्यालय बन गया है.  प्रदेश के मंत्री आ रहे है ओर गाड़ियों में जा रहे हैं. फिर उनके बाद वो कचरा डंपयार्ड में जाता है और वो डंप यार्ड से निकल कर कचरा नाले में जाता है. ये जो जितना कचरा जा रहा है ये सब नाले में जाकर मिल रहा है. कांग्रेस गंगा की तरह पवित्र है. जो साफ सुथरा जो सच्चे मन का है जो गरीबो का हितेसी है. महंगाई से लड़ सकता है. वो यही रहेगा. इसी पर उन्होंने कुछ शायराना अंदाज में कहा मैंने कुछ लिखा है "आज कायर सारे भाग गए दिलेर बचे हैं, गीदड़ मैदान छोड़ रहे सिर्फ शेर बचे हैं. 

अपनी दरकती जमीन को बचाने के लिये छटपटा रही- ओकटे 

विश्वनाथ ओकटे ने कहा  किसी लहर और तूफान को जनता ने यहां टिकने नहीं दिया और नकुल-कमलनाथ के विकास कार्यों पर भरोसा जताते हुये भाजपा को करारी हार दिलाई है, भाजपा अपनी दरकती जमीन को बचाने के लिये छटपटा रही है और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं निगाह डाल रही. 
 

    follow google newsfollow whatsapp