शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में हो गई बड़ी चूक, मंच पर युवक ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे घबरा गए सब लोग

विदिशा जिले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जनसभा को संबोधित कर रहे थे. जनसभा विदिशा के माधवगंज इलाके में हो रही थी. शिवराज कुछ बोल रहे थे, इसी दौरान एक युवक अचानक से मंच पर आ गया और उसने शिवराज सिंह चौहान से माइक छीनने की कोशिश की.

follow google news

Vidisha Lok Sabha seat: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. विदिशा जिले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जनसभा को संबोधित कर रहे थे. जनसभा विदिशा के माधवगंज इलाके में हो रही थी. शिवराज कुछ बोल रहे थे, इसी दौरान एक युवक अचानक से मंच पर आ गया और उसने शिवराज सिंह चौहान से माइक छीनने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

विदिशा के माधवगंज में जनसभा के दौरान एक युवक ने शिवराज सिंह चौहान के करीब पहुंचकर उनका माइक छीनने की कोशिश की. युवक शिवराज चौहान से माइक छीन पाते, तब तक सुरक्षा कर्मियों ने उसे झपट्‌टा मारकर दबोच लिया. चंद सेकंड में हुए इस घटनाक्रम से शिवराज सिंह चौहान विचलित नहीं हुए और उन्होंने सुरक्षा कर्मियों से कहा कि रहने दो, कोई बात नहीं.

अचानक हुए इस घटनाक्रम से मंच पर मौजूद बीजेपी नेता चौंक गए. शिवराज सिंह चौहान पूर्व सीएम हैं और ऐसे में सुरक्षा में इसे बड़ी चूक माना जाएगा. युवक द्वारा शिवराज सिंह चौहान को शारीरिक रूप से नुकसान भी पहुंचाया जा सकता था. अब इस मामले की जांच पुलिस कर रही है. युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- झाबुआ सीट पर बीजेपी और कांग्रेस के कद्दावर नेताओं के बीच छिड़ गई 'वीडियो जंग', एक दूसरे को देख लेने की दे रहे धमकी

    follow google newsfollow whatsapp