VIDEO: कांग्रेसियों पर 'बम' फोड़ खुद BJP के दिग्गजों के साथ भोजन कर रहे अक्षय बम कितने खुश!

एमपी तक

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 10:29 AM)

Indore Lok Sabha Seat: इंदौर में हुई पूरी घटनाक्रम का मास्टर माइंड मोहन सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को माना जा रहा है. हालांकि बीजेपी का वो प्लान फेल हो जाएगा, जिसमें उन्होंने सोच कर रखा था कि सूरत जैसे ही इंदौर में भी बीजेपी प्रत्याशी को निर्विरोध निर्वाचन करा लेंगे.

follow google news

Indore Akshay Kanti Bam Video: इंदौर लोकसभा सीट पर बीजेपी ने बड़ा उलटफेर कर दिया. कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति अचानक कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपनी उम्मीदवारी से नामांकन वापस ले लिया. उनके साथ कैलाश विजयवर्गीय के खास और विधायक रमेश मेंदोला भी मौजूद थे. इसके एक घंटे बाद ही वह बीजेपी में शामिल हो गए. अब अक्षय कांति बम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीजेपी नेताओं के साथ मुस्कुराते हुए भोजन का आनंद ले रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि इस पूरी घटनाक्रम के मास्टर माइंड कैलाश विजयवर्गीय को माना जा रहा है. हालांकि बीजेपी का वो प्लान फेल हो जाएगा, जिसमें उन्होंने सोच कर रखा था कि सूरत जैसे ही इंदौर में भी बीजेपी प्रत्याशी को निर्विरोध निर्वाचन करा लेंगे. क्योंकि अभी भी मैदान कई प्रत्याशी हैं. ऐसे में इंदौर में चुनाव कराया जाएगा. 

निर्दलीय प्रत्याशी पर बनाया गया नामांकन वापस लेने का दबाव? कांग्रेस ने BJP पर लगाए गंभीर आरोप, जमकर बवाल

भोजन का लुत्फ उठाते दिखे अक्षय बम

अक्षय कांति बम ने सुबह नामांकन वापस लिया और उसके कुछ देर बाद BJP में शामिल हो गए. और अब बीजेपी के दिग्गजों नेताओं कैलाश विजयवर्गीय, डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा  के साथ Congres के बागी अक्षय कांति बम खाने का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं, कहा जा रहा है कि कांग्रेस को परेशानी में डालकर खुद खाने की मेज पर भोजन का आनंद ले रहे हैं बम. देखिए ये खास वीडियो रिपोर्ट...

    follow google newsfollow whatsapp