CM मोहन यादव का काफिला निकलने पर क्यों भड़के लोग? लगाने लगे BJP के विरोध में नारे

सर्वेश पुरोहित

04 May 2024 (अपडेटेड: May 4 2024 3:05 PM)

MP Politics News: CM मोहन यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे थे. इस दौरान करीब 2 घंटे तक ट्रैफिक को रोककर रखा गया, जिसकी वजह से परेशान लोग नाराज हो गए और उन्होंने हंगामा कर दिया.

follow google news

MP Politics News: CM मोहन यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर पहुंचे थे. इस दौरान करीब 2 घंटे तक ट्रैफिक को रोककर रखा गया, जिसकी वजह से परेशान लोग नाराज हो गए और उन्होंने हंगामा कर दिया. ट्रैफिक जाम में फंसे लोगों ने बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाए और सीएम के काफिले को रोकने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

सीएम के काफिले की वजह से ग्वालियर के एयरपोर्ट तिराहे पर करीब 2 घंटे तक जाम लगा रहा. जाम में फंसे लोगों में भारी रोष था. जैसे ही सीएम का काफिला वहां से गुजरा तो लोग उसे रोकने की कोशिश करने लगे, लेकिन सीएम मोहन यादव हाथ हिलाते हुए निकल गए.

ट्रैफिक होने पर भड़क गए लोग

सीएम मोहन यादव ग्वालियर में इंपिरियल रिजॉर्ट में व्यापारियों के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. जिसके लिए एयरपोर्ट रोड पर ट्रैफिक रोका गया था. 2 घंटे तक जाम होने से लोग परेशान हो गए और हंगामा शुरू कर दिया. मुख्यमंत्री के लिए 2 घंटे से ट्रैफिक रोकना बड़ी बात है.  वैसे भी ग्वालियर की ट्रैफिक व्यवस्था बहुत ही दयनीय है.

लोगों ने भड़कते हुए कहा कि हमी ने वीआईपी बनाया है. हमारी फैमिली बीमार है, अस्पताल बंद हो जाएगा तो क्या करेंगे. हमको कीड़ा-मकोड़ा समझ रखा है.

ऊर्जा मंत्री के लिए सीएम ने रोकी गाड़ी

इस दौरान ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर की गाड़ी ट्रैफिक जाम में फंसी तो वे पैदल चल दिए. आगे जब पैदल पैदल ऊर्जा मंत्री जा रहे थे, तो मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गाड़ी रुकवाकर उनको गाड़ी के अंदर बैठाया, लेकिन वहां मौजूद लोगों के रोकने पर वे नहीं रुके. 

ये भी पढ़ें: सीएम मोहन यादव अपनी ही पुलिस पर क्यों भड़क उठे, बोले, 'तुम्हारे बस का कुछ नहीं', समझें पूरा माजरा

    follow google newsfollow whatsapp