Exclusive: फुल कॉन्फिडेंस में हैं कमलनाथ की पत्नी अलकानाथ, बताया कैसे जीतेंगी छिंदवाड़ा का चुनाव

आकांक्षा ठाकुर

14 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 14 2024 11:53 AM)

पूर्व सीएम कमल नाथ, सांसद नकुल नाथ के साथ ही उनकी पत्नी भी प्रचार-प्रसार कर रही हैं. कमलनाथ की पत्नी अलका नाथ लोकसभा चुनाव के मुकाबले को लेकर फुल कॉन्फीडेंस में नजर आईं.

follow google news

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा (Chhindwara Loksabha) सीट लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कमलनाथ का गढ़ कहे जाने वाले छिंदवाड़ा से इस बार उनके बेटे नकुलनाथ चुनावी मैदान में हैं. लेकिन छिंदवाड़ा में जिस तरह कांग्रेस नेता कांग्रेस का दामन छोड़ रहे हैं, उससे लग रहा है कि इस बार कमलनाथ का अभेद किला ढह सकता है. शायद यही चिंता नाथ परिवार को भी सता रही है, यही वजह है कि पूर्व सीएम कमल नाथ, सांसद नकुल नाथ के साथ ही उनकी पत्नी भी प्रचार-प्रसार कर रही हैं. कमलनाथ की पत्नी अलका नाथ ने MPTak से खास बातचीत की. देखें पूरा इंटरव्यू...

यह भी पढ़ें...

अलका नाथ लोकसभा चुनाव के मुकाबले को लेकर फुल कॉन्फीडेंस में नजर आईं. उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा के लोग उनके अपने हैं तो उनसे तो वोट मांगने का सवाल ही पैदा नहीं होता है. 

गौरतलब है कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर लंबे समय से नाथ परिवार का कब्जा है. इसीलिए इसे कमलनाथ का गढ़ कहा जाता है. कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं, उनका मुकाबला भाजपा के विवेक बंटी साहू से है. बीजेपी किसी भी कीमत पर छिंदवाड़ा जीतना चाहती है, यही वजह है कि पार्टी के दिग्गज नेता लगातार छिंदवाड़ा में रैलियां कर रहे हैं. वहीं लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा से कमलनाथ के कई करीबी नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है, इससे कांग्रेस की परेशानी बढ़ती हुई नजर आ रही है. 
 

    follow google newsfollow whatsapp