VIDEO: इंदौर में Akshay Bam के BJP में जाने से भड़के इंदौरी, बोले- भाजपा ने छीना जनता का अधिकार

एमपी तक

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 2:01 PM)

Indore Lok Sabha Seat: कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने और बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है. यहां लोग भड़क गए हैं और बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं कि जनता का अधिकार छीना जा रहा है.

follow google news

Indore Lok Sabha Seat: कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे अक्षय कांति बम के नामांकन वापस लेने और बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया है. यहां लोग भड़क गए हैं और बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं कि जनता का अधिकार छीना जा रहा है. लोगों ने कहा- अक्षय बम पर इतना प्रेसर डाला गया कि उन्हें कांग्रेस छोड़कर जाना पड़ा और अपनी उम्मीदवारी वापस लेना पड़ी.

यह भी पढ़ें...

एक अन्य व्यक्ति ने कहा- भय बिन प्रीत नहीं, ये एक फार्मूला है. अक्षय कांति बम ने मैदान छोड़ दिया और पार्टी के साथ विश्वासघात किया. ये नहीं करना था. हारा वही जो लड़ा नहीं, उन्होंने बीच में मैदान छोड़ दिया. कैलाश जी (Kailash Vijayvargiya) ने सिद्ध कर दिया कि इंदौर में कैलाश जी ही भाजपा है और भाजपा की कैलाश हैं.

अक्षय बम के मैदान छोड़ने के बाद अभय जैन देंगे BJP को टक्कर! जानें क्यों हो रही है चर्चा?

बीजेपी 400 पार जाने के लिए कुछ भी करने को तैयार: जनता 

प्रेम और युद्ध में सब कुछ जायज है, 400 पार करने के लिए भाजपा कुछ भी करने को तैयार है. ऐसा नहीं करना चाहिए, आखिरकार चुनाव होने चाहिए. अक्षय बम के नामांकन वापसी पर क्या बोली इंदौर की जनता? देखें ये खास वीडियो रिपोर्ट...

    follow google newsfollow whatsapp