VIDEO: BJP प्रत्याशी के रथ में भगवान राम की तस्वीर और ऊपर अश्लील डांस, कांग्रेस बोली- भाजपा भूली मर्यादा

दुष्यंत शिकरवार

23 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 23 2024 5:22 PM)

Lok Sabha Elections 2024 Video Viral: मुरैना से भाजपा प्रत्याशी शिव मंगल सिंह तोमर का चुनावी रथ अपनी खास तस्वीरों और अश्लील डांस की वजह से वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने इस पर बीजेपी को जमकर घेरा है.

follow google news

Lok Sabha Elections 2024 Video Viral: मुरैना लोकसभा सीट पर चुनाव भले ही तीसरे चरण में हो, लेकिन यहां पर मामला काफी दिलचस्प हो गया है. प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए हर तरह के प्रयास कर रहे हैं, इसके लिए खुलेआम धर्म और भगवान राम के नाम पर वोट मांगे जा रहे हैं भले ही इसमें आचार संहिता का उल्लंघन हो जाये. बात कर रहे हैं मुरैना से भाजपा प्रत्याशी शिव मंगल सिंह तोमर की, जिनका चुनावी रथ अपनी खास तस्वीरों और अश्लील डांस की वजह से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

मामला अम्बाह कस्बे का है, जो दो दिन पहले निकला था, यह चुनाव रथ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जहां भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर द्वारा भगवान राम की तस्वीर के साथ साथ अपना फ़ोटो और विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर का फोटो लगाकर एक रथ बनवाया है, इतना ही नहीं, प्रचार के दौरान उस पर अश्लील डांस भी हो रहा है और फिर वोट मांगा जा रहा है.  

अब कांग्रेस ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई 

मुरैना कांग्रेस जिलाध्यक्ष मधुराज तोमर ने कहा, "भगवान राम की तस्वीर पर अश्लील डांस व भगवान के नाम पर वोट पर आपत्ति जताई है. कांग्रेस का कहना है कि भाजपा चुनाव में पिछड़ रही है. मतदाता भाजपा प्रत्याशी को भाव नहीं दे रहे, इस कारण कभी नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा प्रत्याशी के लिए संवैधानिक पद की गरिमा भूल वोट अपील करते हैं. अब भाजपा सीधे भगवान राम के चेहरे पर वोट मांगने लगी है. लेकिन शर्म तो तब है जब भगवान राम के रथ पर अश्लील नाच किया जा रहा."

"भगवान के नाम की दुहाई देने वाली भाजपा मर्यादा ही भूल गई है. अब जनता जागरूक हो गई है कि भाजपा का चाल चरित्र व चेहरा दोहरे प्रकार का है. वह मुंह में राम और बगल में छुरी रखने का काम करती है."

    follow google newsfollow whatsapp