कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने चुनाव रिजल्ट से पहले ही कर दिया ये बड़ा दावा, बताया MP में कितनी सीटें जीत रहे?

एमपी तक

22 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 22 2024 6:08 PM)

MP Lok Sabha Election 2024: MP में विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब कांग्रेस लाेकसभा चुनाव को लेकर काफी उम्मीद लगाए बैठी है. हालांकि ज्यादातर ओपिनियन पाेल में बीजेपी क्लीन स्वीप करती हुई दिखाई दे रही है तो वहीं कुछ प्री-पोल्स में कांग्रेस को कुछ सीटें मिलती दिख रही हैं.

follow google news

MP Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब कांग्रेस लाेकसभा चुनाव को लेकर काफी उम्मीद लगाए बैठी है. हालांकि ज्यादातर ओपिनियन पाेल में बीजेपी क्लीन स्वीप करती हुई दिखाई दे रही है तो वहीं कुछ प्री-पोल्स में कांग्रेस को कुछ सीटें मिलती दिख रही हैं. कांग्रेस के मीडिया प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश से MP Tak ने खास बातचीत की, जिसमें लोकसभा चुनावों के रिजल्ट को लेकर जयराम रमेश ने बड़ा दावा किया है. देखें ये खास रिपोर्ट....

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश में कड़ी टक्कर

जयराम रमेश ने कहा- "मध्य प्रदेश में हम मानकर चल रहे थे कि कांटे की टक्कर है. यहां करीब 12-18 सीटों पर हम लड़ाई में हैं." हम विधानसभा चुनाव के दौरान  भी मानकर चल रहे थे कि दो राज्य जीतेंगे, कई लोग तो ये मान रहे थे कि तीनों राज्य (मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़) जीतेंगे और इसमें एक राज्य छत्तीसगढ़ जीतना तो पक्का था, लेकिन हमारे लिए ये बहुत शॉकिंग रहा है. मध्य प्रदेश में चुनाव नतीजे हमारे लिए निराशाजनक रहे हैं. हमने ये उम्मीद नहीं की थी." 

लोकसभा में प्रोजेक्शन एकतरफा नहीं मान रहा: जयराम रमेश

ओपिनियन पोल बीजेपी के पक्ष में आ रहे प्रोजेक्शन पर जयराम रमेश ने कहा- "एकतरफा नहीं मान रहा हूं. राजस्थान में हम 15-20 सीटों पर लड़ाई में हैं. मध्य प्रदेश में 12-18 सीटों पर हम लड़ाई में हैं. इस चुनाव में मैं अभी ये नहीं कह रहा हूं कि हम जीतेंगे, लेकिन हम लड़ाई में हैं, यही कह सकता हूं."

    follow google newsfollow whatsapp