Baba Bageshwar ने बता दिया, 'मध्यप्रदेश में कौन जीतेगा चुनाव', शादी को लेकर भी Dhirendra Krishna Shastri ने किया खुलासा

हेमेंदर शर्मा

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 12:42 PM)

आज तक से खास बातचीत में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने इशारों में बता दिया कि मध्यप्रदेश में कौन जीतेगा लोकसभा का चुनाव. अपनी शादी को लेकर भी दे दिया बड़ा संकेत.

follow google news

Dhirendra Krishna Shastri on MP Lok Sabha Chunav: मध्यप्रदेश में दूसरे दौर का मतदान शुरू हो चुका है. 6 सीटों पर इस समय मतदान चल रहा है. इस दौरान बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आज तक और एमपी तक के साथ खास बातचीत की. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में लोकसभा की 29 सीटों पर वही पार्टी और वही उम्मीदवार चुनाव जीतेंगे, जिनके ऊपर पर प्रभु श्रीराम की कृपा होगी और जिनको भगवान हनुमान जी का आशीर्वाद प्राप्त होगा. धीरेंद्र शास्त्री सीधे तौर पर बीजेपी का नाम नहीं लेते हैं, लेकिन इशारों में बताने की कोशिश करते हैं कि राम मंदिर को बनवाने वाली पार्टी को ही भगवान राम की कृपा मिलेगी और उसी पार्टी और प्रत्याशी को चुनाव में विजय मिलेगी.

यह भी पढ़ें...

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जब उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो वे मुस्कुरा देते हैं. शास्त्री बताते हैं कि जिन लोगों ने शेरवानी सिलवाकर रख ली है, उनको जल्द ही निमंत्रण भेजा जाएगा. अभी कुछ काम शेष हैं, जिनमें धर्म विरोधी लोगों की ठठरी और गठरी बांधने का काम है और सनातन धर्म के प्रचार की कुछ जिम्मेदारियां हैं, उनको पूरा करने के बाद जल्द ही शादी का ऐलान भी किया जाएगा. पूरा इंटरव्यू विस्तार से देखने के लिए ये वीडियो भी देखें.

ये भी पढ़ें- MP Lok Sabha Elections Phase 2: खजुराहो लोकसभा सीट पर वोटिंग से पहले BJP ने कर दिया बड़ा खेल?

    follow google newsfollow whatsapp