Viral: मंच टूट जाएगा... CM मोहन यादव के ये कहते-कहते ही अचानक टूटा मंच, फिर ऐसे टला बड़ा हादसा

लोकेश चौरसिया

22 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 22 2024 8:42 PM)

Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव चुनाव के दौरान धुंआधार प्रचार और सभाएं कर रहे हैं. प्रचार के दौरान रविवार को वह छतरपुर में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटिक के समर्थन में सभा करने पहुंचे. जहां बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

follow google news

Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव चुनाव के दौरान धुंआधार प्रचार और सभाएं कर रहे हैं. प्रचार के दौरान रविवार को वह छतरपुर में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटिक के समर्थन में सभा करने पहुंचे. जहां पर वह मंच से सभा को संबोधित कर रहे थे और टीकमगढ़ से प्रत्याशी वीरेंद्र खटिक भी मौजूद थे. 

यह भी पढ़ें...

अचानक मंच पर भीड़ उमड़ने लगी, भीड़ बढ़ती देख सीएम मोहन यादव ने कहा कि ज्यादा लोग मच आइए, मंच टूट जाएगा... लेकिन लोग उनके साथ फोटो खिंचाने और मंच पर आने को बेताब दिखाई दिए, थोड़ी ही देर में मंच टूट गया, लेकिन उनके बगल में खड़े केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटिक ने उन्हें संभाल लिया और नीचे उतार दिया. CM मोहन यादव गिरते-गिरते बचे और बड़ा हादसा टल गया. 

सीएम मोहन यादव मंच टूटने पर गिरते-गिरते बचे

दरअसल, मंच पर भारी भीड़ जुटने की वजह से टेंट की प्लाई टूट गई और इस कारण मंच नीचे बैठ गया. सीएम गिरते-गिरते बचे. मंच पर भीड़ अधिक होने की वजह से हादसा हुआ. कांग्रेस प्रत्याशी और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम मोहन यादव को संभाल लिया. बता दें कि छतरपुर के छत्रसाल चौराहे पर मंच बनाया गया था. टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार के लिए रोड शो करने आए थे सीएम.

    follow google newsfollow whatsapp