फूल सिंह बरैया ने इमरती देवी को दे दिया बड़ा वाला थैंक्यू, वायरल ऑडियो और कांग्रेस को लेकर बोल दी मजेदार बात

हेमंत शर्मा

30 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 30 2024 7:43 PM)

फूल सिंह बरैया ने एमपी तक से चर्चा में कहा है कि वो इमरती देवी के शुक्रगुजार हैं, क्योंकि उन्होंने उनके पक्ष में मतदान करने की अपील कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को चैलेंज दिया है कि वो उनको सत्य के मार्ग से डिगा नहीं सकते हैं.

follow google news

Phool Singh Baraiya Interview: भिंड लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने एमपी तक से खास चर्चा की. इस चर्चा में उन्होंने इमरती देवी के वायरल ऑडियो और इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार के बीजेपी में शामिल होने को लेकर मजेदार प्रतिक्रिया दी है. फूल सिंह बरैया कहते हैं कि इमरती देवी के वायरल ऑडियो को उन्होंने अब तक देखा व सुना नहीं है. लेकिन कुछ लोगों ने बताया है कि वे उनके समर्थन में मतदान करने की अपील कर रही हैं. फूल सिंह बरैया ने इसके लिए इमरती देवी को बड़ा वाला धन्यवाद देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें...

इसके साथ ही फूल सिंह बरैया ने कहा कि इंदौर में जिस तरह से ऐन मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी अक्षयकांत बम ने नामांकन वापस लिया और कुछ ही घंटे में बीजेपी में भी शामिल हो गए, ये साफ दिखाता है कि कांग्रेस नेताओं और प्रत्याशियों के दिल-दिमाग में बीजेपी ने काफी डर भर दिया है. चूंकि मैं तो कांग्रेस पार्टी में नया हूं, इसलिए मैं ज्यादा तो कुछ बोल नहीं सकता हूं लेकिन मुझे लगता है कि जिस दिन कांग्रेस पार्टी बिना किसी डर के बीजेपी के सामने खड़ी हो जाएगी, मेरा दावा है कि मध्यप्रदेश में ही कांग्रेस पार्टी कम से कम 15 से अधिक सीटें जीत लेगी. 

फूल सिंह बरैया कहते हैं कि उनको बीजेपी से कोई डर नहीं है. वे सत्य के मार्ग पर हैं और बीजेपी उनको डरा-धमका नहीं सकती है. जिस दिन वे बीजेपी से डरने लग जाएंगे, तो समझ लेना फूल सिंह बरैया जीवित होकर भी जीवित नहीं है बल्कि मरे के समान है. इसलिए मैं जानता हूं कि बीजेपी न मुझे डरा सकती है और न ही किसी लालच में लेकर बरगला सकती है. मैं संविधान की रक्षा करने के मार्ग पर हूं और जो लोग संविधान खत्म करना चाहते हैं, उनकी तरफ जाने या उनसे डरने का सवाल ही पैदा नहीं होता है. पूरा इंटरव्यू विस्तार से देखने के लिए ये वीडियो भी देखें.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस पार्टी को इंदौर हाईकोर्ट से भी लगा झटका, अक्षय बम के बाद फूटा एक और बम, ये चुनाव तो गया

    follow google newsfollow whatsapp