"सिंधिया को केपी यादव हजम नहीं हुए, इसलिए कटवा दिया उनका टिकट", कांग्रेस प्रत्याशी ने कर दिया बड़ा दावा

अमित तिवारी

• 07:52 PM • 02 May 2024

गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने यादवेंद्र सिंह यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. एमपी तक से चर्चा में उन्होंने दावा किया है कि सिंधिया कोई दमदार नेता नहीं हैं. वे अंदर से डरे हुए हैं और उन्होंने ही केपी यादव का टिकट तक कटवा दिया.

follow google news

Guna-Shivpuri Lok Sabha Seat: गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने यादवेंद्र सिंह यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है. एमपी तक से चर्चा में उन्होंने दावा किया है कि सिंधिया कोई दमदार नेता नहीं हैं. वे अंदर से डरे हुए हैं और उन्होंने ही केपी यादव का टिकट तक कटवा दिया. यादवेंद्र यादव दावा करते हैं कि यदि सिंधिया की स्थिति मजबूत होती तो उनके लिए पूरी बीजेपी के दिग्गज नेता पांच-पांच बार गुना क्षेत्र का दौरा नहीं करते. सिंधिया यदि मजबूत नेता होते तो सवा लाख से अधिक मतों से क्या पिछली बार चुनाव हार जाते.

यह भी पढ़ें...

वे अंदर से इतना डरे हुए हैं कि उन्होंने बीजेपी के अंदर केपी यादव का टिकट कटवा दिया. सिंधिया को केपी यादव हजम नहीं हुए, इसलिए उनको बीजेपी के अंदर किनारे करवाने में उनकी बड़ी भूमिका रही है. यादवेंद्र यादव ने यह भी कहा कि यदि केपी यादव कांग्रेस में बिना किसी शर्त आना चाहते हैं तो उनका स्वागत करेंगे.

यादवेंद्र यादव ने इंदौर में हुए अक्षय कांति बम कांड को लेकर कहा कि वे उस पिता की संतान हैं, जो अपनी पार्टी से गद्दारी नहीं करते हैं. मैं जिस पार्टी में हैं, उसी में रहेंगे और उसी में मरेंगे. यादवेंद्र यादव ने दावा किया है कि वे कांग्रेस पार्टी कभी नहीं छोड़ेंगे और सिंधिया के खिलाफ चुनाव जमकर लड़ेंगे. यादवेंद्र यादव ने दावा किया है कि वे सिंधिया को भारी मतों से हराकर रिकॉर्ड कायम करेंगे. अब उनके दावों में कितनी सच्चाई है, ये तो 4 जून को आने वाले परिणाम ही बताएंगे. पूरा इंटरव्यू देखने के लिए ये वीडियो भी देखें.

ये भी पढ़ें- प्रियंका गांधी ने चंबल में दिया हवा बदल देने वाला जोशीला भाषण, बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर बरसी

    follow google newsfollow whatsapp