खजुराहो सीट पर लाड़ली बहनों ने किस पार्टी के साथ कर दिया खेल, वोट डालकर उन्होंने खुद बताया

धीरज शाह

27 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 3:15 PM)

खजुराहो लोकसभा सीट पर वोट डालकर लौटी महिलाओं के साथ एमपी तक ने चर्चा की. एमपी तक से हुई चर्चा में लाड़ली बहनों ने खुद बताया कि उन्होंने किस पार्टी को वोट दिया है.

follow google news

Khajuraho Lok Sabha Seat: खजुराहो लोकसभा सीट पर वोट डालकर लौटी महिलाओं के साथ एमपी तक ने चर्चा की. एमपी तक से हुई चर्चा में लाड़ली बहनों ने खुद बताया कि उन्होंने किस पार्टी को वोट दिया है. महिलाओं ने कहा कि उन्होंने उस उम्मीदवार को वोट दिया है, जो उनके यहां की खराब सड़कों और पीने के पानी की समस्याएं दूर कर सके. कटनी की कुछ अन्य महिलाओं ने कहा कि उस पार्टी को वोट दिया है, जो महिला सशक्तिकरण के लिए काम कर रही है. वोट डाल कर आई महिलाओं ने कहा कि जो भी जीते, वो महंगाई को कम करने पर काम करे और बेरोजगारों के लिए नौकरी की व्यवस्था कराए.

यह भी पढ़ें...

कुछ महिलाओं ने कहा कि वे वर्तमान स्थितियों से संतुष्ट हैं और उनको सिर्फ विकास चाहिए तो वहीं कुछ महिलाओं ने कहा कि उन्होंने वोट उस पार्टी व उम्मीदवार को दिया है जो उनकी गली की समस्या से लेकर महंगाई और बेरोजगारी को खत्म करने के लिए न सिर्फ दावा करता हुआ दिखे, बल्कि वह ग्राउंड पर रिजल्ट देने के लायक भी हो. आखिर वोट देकर आईं खजुराहो लोकसभा सीट की महिलाएं और क्या सोचती हैं, विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- इंदौर में भी बीजेपी को मिल सकता था निर्विरोध चुने जाने का मौका, लेकिन ऐन मौके पर ऐसे बचे कांग्रेस के अक्षय कुमार बम

    follow google newsfollow whatsapp