गुना में कौन जीत रहा है और किसको मिलने वाली है बुरी हार, यहां की जनता ने खुद ही सब कुछ बता दिया

अमित तिवारी

02 May 2024 (अपडेटेड: May 2 2024 1:47 PM)

गुना-शिवपुरी में चुनावी माहाैल को समझने के लिए एमपी तक यहां की जनता के बीच पहुंचा. चाय की टपरी से लेकर चौक-चौराहो तक जनता ने खुद बताया कि वे इस चुनावी संग्राम में किसके सिर पर जीत का ताज पहनाने जा रहे हैं.

follow google news

Guna-Shivpuri Lok Sabha seat: गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट पर 7 मई को मतदान होगा. एमपी तक शिवपुरी क्षेत्र के बाजार में पहुंचा. यहां चाय की टपरी से लेकर चौराहो तक लोगों से एमपी तक ने चर्चा की. अधिकतर लोगों ने यहां पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की स्थिति मजबूत बताया लेकिन इसकी वजह बेहद रोचक है. सिंधिया भले ही यहां मजबूत हैं लेकिन इसकी वजह खुद सिंधिया नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं.

यह भी पढ़ें...

एमपी तक ने जितने भी लोगों से चर्चा की उसमें अधिकतर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के जीतने की चांस अधिक बताए लेकिन इसक वजह बताई कि देश में मोदी लहर चल रही है. यदि गुना-शिवपुरी में विकास चाहिए तो आपको बीजेपी को चुनना होगा. चूंकि सिंधिया पिछली बार कांग्रेस में थे, इसलिए वे हार गए थे लेकिन इस बार वे बीजेपी में हैं तो उनकी स्थिति काफी मजबूत नजर आ रही है.

लोग बताते हैं कि सिंधिया ने विधानसभा चुनाव के दौरान जनता को भरोसा दिया था कि पिछोर-खनियांधाना को जिला बनाएंगे, इस बार उनको जिताकर उनसे ये वादा पूरा कराएंगे. शिवपुरी की जनता क्या चाहती है, विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- VIDEO: बीजेपी के इस दिग्गज ने अक्षय कांति बम के मामले में अपनी पार्टी के नारे 400 पार को लेकर उठा दिए सवाल

    follow google newsfollow whatsapp